नो एंट्री हटने के पहले ही निकल रहे नगर में भारी वाहन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अपने ही आदेश का पालन नहीं करा पा रहा जिला प्रशासन
सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक लागू है नगर में नो इंट्री
अनूपपुर। जिला प्रशासन के द्वारा रात 10:00 बजे के बाद ही भारी वाहनों का ही भारी बहनों प्रवेश नगर में किए जाने का आदेश जारी किया गया था लेकिन इस आदेश को लगातार धता बताकर शहर में भारी वाहनों का प्रवेश किया जा रहा है अब जिला मुख्यालय में ही नो एंट्री के आदेश टूटता नजर आ रहा है।
नगर में मौजूद अमरकंटक तिराहे आज कुछ इस तरह का ही नजारा देखने को मिला। जहां रात 10:00 बजे के पहले ही भारी वाहन नगर में भारी भरकम फ्लाई एस लेकर निकलते दिखाई दिए। जानकारी के अनुसार यह वाहन सीजी 31 बी 3298 जो कि मोजर बियर से फ्लाई एस लेकर एसईसीएल के लोलॉन्ग एरिया में फ्लाई एस को लेकर जा रहा है लेकिन इस वाहन के जाते ही जिला प्रशासन के आदेश की धज्जियां भी उड़ रही है।
जिस तरह से जिला प्रशासन के इस आदेश को दरकिनार करते हुए भारी वाहनों का प्रवेश नगर में कराया जा रहा है यह वही मार्ग है जहां पर यातायात कर्मी दिन-रात अपनी ड्यूटी दे रहे हैं ऐसे में यातायात विभाग की बिना मिली भगत के यह कार्य संभव नहीं हो पाएगा।
ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि यातायात विभाग में बिना संपर्क किया इन वाहनों का प्रवेश नो एंट्री में नहीं किया जा सकता। आखिरकार किसके कहने पर नगर में भारी वाहनों का प्रवेश कराया जा रहा है। जिसके चलते आए दिन दुर्घटनाएं होने की संभावना और भी बढ़ सकती है।

  • Marketing Hack4u