मासूम की आखों के सामने पिता ने मां को उतारा मौत के घाट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कोतवाली पुलिस कर रही मामले की जॉच
अनूपपुर । 5 साल के मासूम के सामने उसी की मां का पिता के द्वारा हत्या कर देने का एक सनसनीखेज मामला जिला मुख्यालय में सामने आया है इस बात का गवाह वह मासूम भी है जिसको उसके पिता ने गला घोट कर मौत की घाट उतार दिया। इतना ही नहीं घटना के तुरंत बाद पड़ोस के लोगों को पत्नी की तबीयत खराब होने की बात कह कर बाकायदा आरोपी के द्वारा पत्नी को जिला अस्पताल लाकर पुलिस को भी सूचना दी गई। अब इस मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शांति नगर में रहने वाली 23 वर्षीय साक्षी गिरी की शादी 6 साल पहले अनूपपुर शांति नगर में रहने वाले संतोष गिरी से हुई थी शादी के 6 साल बाद इसके दो मासूम बच्चे भी हैं जिनकी उम्र पांच साल और डेढ़ साल है काफी समय से पति-पत्नी में किसी बात को लेकर काफी विवाद चल रहा था यह विवाद इतना बढ़ गया कि बीती रात संतोष ने अपनी ही पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी, हालांकि पुलिस जांच में इस बात का खुलासा नहीं किया है पुलिस का कहना है कि घटनास्थल को सील कर दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है लेकिन पड़ोसियों की माने तो घटना के कुछ समय बाद ही आरोपी संतोष के द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दी गई और मृतका को इलाज की बहने जिला अस्पताल भी लाया गया।
जिस दौरान यह घटना घटित की गई। उस दौरान 5 साल का दिव्यांश घटनास्थल पर ही मौजूद था यह सारी घटना दिव्यांश ने अपनी आंखों से देखी है और बाकायदा वह इस बात को बता भी रहा है कि उसके पिता ने किस तरह से उसकी मां की हत्या कर दी।
पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार को जैसे ही इस घटना की जानकारी लगी तो वह मौका स्थल पर मुआयना करने पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की पत्नी के अवैध संबंध की बात पति को पता थी। मृतक साक्षी को मना भी करता आया था लेकिन मामला संभालने की जगह और बिगड़ता चला गया। जिसके बाद संतोष ने इस घटना को अंजाम दिया है फिलहाल आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं है और पुलिस ने मर्ग कायम कर सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]