माता पिता की पुण्य स्मृति में जितेंद्र रघुवंशी ने नवग्रह मंदिर पर लगवाया वाटर कूलर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। भीषण गर्मी और लू को देखते हुए आम नागरिकों, भक्तों एवं श्रद्धालुओं के लिए साफ़ और शुद्ध शीतल पेय जल की हुई व्यवस्था । शहर के प्राचीन नवग्रह मंदिर पर एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह रघुवंशी(जीतू) ने अपनी माता स्व. श्रीमती हीरा रघुवंशी ,एवं पिता स्व. श्री नारायण सिंह रघुवंशी जी की पुण्य स्मृति में शीतल पेय जल के लिए वाटर कूलर लगवाया। ताकि लोगों को पीने के लिए शुद्ध शीतल पेय जल मिल सकें।

जीतू रघुवंशी ने बताया कि वह नवग्रह मंदिर पर शनिवार को दर्शन लाभ के लिए जाते है , तब उन्होंने देखा कि मंदिर पर आने वाले भक्तों एवं श्रद्धालुओं को शनिवार के अलावा पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं है, यहां सेंकड़ों की तादाद में भक्तों का आना जाना लगा रहता है, उन्हें पेयजल के लिए इधर उधर भटकना पड़ता है।
इसको देखते हुए जीतू रघुवंशी ने सुरक्षित पानी की टंकी रखवाईं और उसमें नवीन वाटर कूलर लगवा कर विधि विधान से पूजा अर्चना कर की , ताकि लोगों के लिए शीतल पेय जल प्राप्त हो सके।
उपस्थित जनों में नवग्रह मंदिर के पुजारी मनीष महाराज, पुजारी सत्यम महाराज ,अखिलेश गुप्ता, सन्दीप नगरिया , नीरज जाटव ( छोटू ) जिला सचिव ,पुनीत शर्मा , आयुषी शर्मा ,रामकली राठौर, नीतू शर्मा , आयुषी जैन, अरुण, कन्नू आदि भक्त शामिल रहे ।

Leave a Comment