नया ट्रक लिया लेकिन काम पर लगाने से पहले 40 श्रद्धालुओं को निशुल्क भेजा वैष्णो देवी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ट्रक मालिक की माता वैष्णो देवी से जुड़ी है आस्था

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। शिवपुरी के एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी हरिओम राठौर ने नया आयशर ट्रक लिया है। इस ट्रक को अपने व्यापारिक काम पर लगाने से पहले उन्होंने शिवपुरी के 40 श्रद्धालुओं को अपने ट्रक में बैठकर खान-पान सामग्री के साथ वैष्णो देवी की यात्रा के लिए रवाना किया है। शनिवार को शिवपुरी से मां वैष्णो देवी की यात्रा के लिए ट्रक में 40 श्रद्धालुओं को रवाना किया गया।

शिवपुरी के व्यवसाय हरिओम राठौर ने बताया कि उनके परिवार में ट्रांसपोर्ट कारोबार है और बीते दिनों उन्होंने अपने व्यापार को और विस्तार देते हुए एक और नया आइशर ट्रक लिया। इस नए ट्रक को व्यापारिक काम पर लगाने से पहले उन्होंने अपनी मां के आदेश पर शिवपुरी के आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों से जुड़े लोगों को इस ट्रक में व्यवस्थित तरीके से बैठाकर मां वैष्णो देवी की यात्रा के रवाना किया है।
इन सभी 40 श्रद्धालुओं के लिए सारी व्यवस्था ट्रक मालिक द्वारा अपनी ओर से की गई हैं। हरिओम राठौर ने बताया कि शिवपुरी से ट्रक 25 मई को रवाना हुआ है और लगभग 7 से 8 दिन की यात्रा के बाद यह सभी 40 श्रद्धालुओं शिवपुरी वापस आएंगे। उन्होंने बताया कि वैष्णो देवी की यात्रा के अलावा यह सभी लोग नौ देवियों के दर्शन भी करेंगे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]