ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार में आए फग्गन सिंह कुलस्ते, कहा- इस बार मैं पक्के तौर पर मंडला से चुनाव जीतूंगा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बातचीत में कहा टिकट मांगने वाले लोग पार्टी को कमजोर करते हैं- फग्गन सिंह कुलस्ते

-सिंधिया के लिए आदिवासियों से वोट मांगे

शिवपुरी।रंजीत गुप्ता। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते रविवार को गुना शिवपुरी संसदीय सीट पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार के लिए आए। इस दौरान उन्होंने सहरिया आदिवासी बेल्ट में भाजपा का प्रचार किया और सिंधिया के लिए वोट मांगे। चुनाव प्रचार के लिए शिवपुरी पहुंचे फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा है कि वह मंडला संसदीय सीट से चुनाव जीतेंगे। मंडला में पार्टी से टिकट मांगने वाले लोग ही पार्टी को कमजोर करते हैं। मुझे इस चुनाव में जनता का प्यार मिला है जनता से मेरा सीधा संपर्क है इसलिए मंडला में बीजेपी जीतेगी। फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा है कि मंडला की तासीर समझने वालों को यहां की ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन मैं पहला आदमी हूं जो कांग्रेस के खिलाफ आठ बार से जीतता आ रहा हूं। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते इस समय गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार के लिए आए हुए हैं। फग्गन सिंह कुलस्ते अपने मंत्रीमंडल के साथी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए आदिवासी बाहुल्य क्षेत्रों में जाकर पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं। शिवपुरी में अपने प्रवास के दौरान श्री कुलस्ते ने भाजपा वरिष्ठ नेता यशवंत जैन के निवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। इनके साथ भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष महेश आदिवासी मौजूद रहे।

सिंधिया के लिए आदिवासियों से वोट मांगे –

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने दावा किया कि वह ग्वालियर चंबल संभाग में इस समय चुनाव प्रचार कर रहे हैं पिछले दो दिन से ग्वालियर चंबल संभाग में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। गुना शिवपुरी में भी उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए प्रचार किया यहां भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए आदिवासियों से वोट मांगे। फग्गन सिंह कुलस्ते ने दावा किया कि आदिवासी वर्ग मोदी जी के साथ है क्योंकि मोदी जी ने आदिवासियों के लिए काफी योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आदिवासियों को मिल रहा है।

मंडला से मैं चुनाव जीतूंगा-

इसी दौरान शिवपुरी में बातचीत के दौरान फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि मंडला में आज भी भाजपा की स्थिति मजबूत है और मंडला में बीते दिनों हुए मतदान के बाद में चुनाव जीत रहा हूं। वहां पर चुनाव में पार्टी के टिकट मांगने वाले जो लोग थे वही कमजोर करते हैं। मैं मोदी जी से भी साफ कर दिया था। लेकिन मैं मेरा मानना है कि एंटी इनकमबेंसी थोड़ी बहुत हो सकती है लेकिन जनता से मेरा सीधा संपर्क है। मैं जानता का एक-एक काम करता हूं इसलिए मुझे इस बार भी उम्मीद है कि मंडला मैं चुनाव जीतूंगा और अच्छे मतों से चुनाव जीतूंगा। उन्होंने कहा कि गौंडवाना गणतंत्र पार्टी का कुछ प्रभाव है लेकिन मेरे साथ 40 प्रतिशत से ज्यादा जनता का प्यार दुलार है पर मैं आशा व्यक्त करता हूं की आठवीं बार भी मैं चुनाव जीतूंगा।

29 सीटें जीतेगी बीजेपी-

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में इस बार भाजपा 29 सीटें जीत रही है। छिंदवाड़ा में हम पिछली बार हार गए थे लेकिन इस बार छिंदवाड़ा में भाजपा की स्थिति बहुत मजबूत है इसलिए 29 सीटें जीतने का जो लक्ष्य हमने तय किया है उसे लक्ष्य को इस बार हम पूरा कर पाएंगे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]