प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने समूह की महिलाओं से की बात

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

पति के लिए किया दीवार लेखन

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का संसदीय क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क और संवाद जारी

– चुनाव प्रचार अभियान में केंद्रीय मंत्री के लिए मांग रही हैं वोट

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया लगातार संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। अपने चुनाव प्रचार अभियान के माध्यम से प्रियदर्शनी राजे सिंधिया महिला समूह की महिलाओं से सीधा संवाद कर रही हैं। पिछोर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान ढ़ला, ककरौठा, बमना, कालीपहाड़ी, जंगीपुर, लाहर्रा आदि गांवों में अपने जनसंपर्क के दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने यहां पर ग्रामीण स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से मुलाकात की। उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों को देखा। ढ़ला और ककरौठा गांवों में महिलाओं द्वारा किस तरह से कपड़े और बांस से बैग और बास्केट बनाए जा रहे हैं इसको लेकर के उनके कार्य की सराहना की।

स्वदेशी वस्तुओं के निर्माण को सराहा-

प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने यहां पर महिलाओं द्वारा स्वदेशी वस्तुओं के निर्माण की बात सामने आने पर निर्माणकर्ता सभी महिलाओं का हौसला बढ़ाया। इस मौके पर प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने सभी महिलाओं से 7 मई को घरों से निकलकर अपने महाराज को वोट डालने की अपील की। इस मौके पर सभी महिलाओं को प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने बताया कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए वोट डालना बहुत जरूरी है इसलिए सभी महिला आगे निकलकर के 7 मई को अपने महाराज व कमल के फूल पर अवश्य वोट डालें। संसदीय क्षेत्र में अपने दौरे के दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से सीधी मुलाकात कर रही हैं। उनके द्वारा किए जा रहे हैं कार्यों की सराहना कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने कई महिलाओं से बातचीत के दौरान कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी कई महिलाएं प्रतिभाशाली महिलाएं हैं जो सहायता समूह के माध्यम से जुड़कर के स्वदेशी वस्तुओं का उत्पादन कर रही हैं। आज इन स्वदेशी वस्तुओं की शहरी क्षेत्र में विशेष डिमांड है।

महाराज के हाथों को मजबूत कीजिए-

संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने महिलाओं से सीधा संवाद करते हुए कहा कि इस क्षेत्र में आज सड़क, बिजली, पानी की सुविधा बड़ी है। आने वाले समय में डबल इंजन की सरकार का और लाभ मिलेगा इसलिए अपने महाराज के आप हाथ मजबूत कीजिए। आगामी 7 मई को सभी लोग घरों से निकलकर वोट डालने जाइए और भाजपा और अपने महाराज के चुनाव चिन्ह कमल के फूल पर वोट डालकर महाराज के हाथों को मजबूत कीजिए।

ति के समर्थन में किया दीवार लेखन-

संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया संवाद व मेल मुलाकात तो कर ही रहीं हैं। इसके अलावा विभिन्न गांव में पहुंच करके चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने प्रचार अभियान के दौरान भैंसा गांव जाते वक्त यहां रास्ते में अपने पति के समर्थन में दीवार लेखन किया। इस दीवार लेखन के दौरान कमल के फूल पर वोट डालने की अपील सभी लोगों से प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने की।

Leave a Comment

[democracy id="1"]