केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कार्यकर्ताओं की मेहनत को सराहा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कहा- ना मौसम की परवाह, न किसी चीज की चाहत, बस निस्वार्थ भाव से लगे हैं कार्यकर्ता

– ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया पर लिखा में प्रत्येक कार्यकर्ता का हृदय स्थल से धन्यवाद करता हूं

– हर बूथ पर 370 से ज्यादा वोट दिलाने के लिए लगे हैं कार्यकर्ता

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा के कार्यकर्ताओं की तारीफ की है। गुना संसदीय क्षेत्र में प्रत्येक कार्यकर्ता जो निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहा है उसका हृदय तल से धन्यवाद देते हुए श्री सिंधिया ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ना मौसम की परवाह, न किसी चीज की चाह, बस निस्वार्थ भाव से हमारे गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता बीजेपी को जिताने के लिए कार्य कर रहे हैं। मैं प्रत्येक कार्यकर्ता का हृदय तल से धन्यवाद करता हूं।
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया पर अपने पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा को जीतने के लिए जो मेहनत की जा रही है। उसकी प्रशंसा की है। हर कार्यकर्ता का हृदय से धन्यवाद दिया है। श्री सिंधिया ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ना मौसम की परवाह, न किसी चीज की चाह, बस निस्वार्थ भाव से हमारे सभी कार्यकर्ता लगे हुए हैं और आगामी दिनों में हमारे कार्यकर्ताओं जिन संकल्पों के साथ कार्य कर रहे हैं वह आगामी दिनों में फलीभूत होंगे। अबकी बार 400 के नारे के साथ हमारा संकल्प और तीसरी बार श्री मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का दृढ निश्चय पूरा होगा।
श्री सिंधिया ने सोशल मीडिया पर भाजपा कार्यकर्ताओं की तारीख तो की है। साथ ही श्री सिंधिया लगातार अपने संसदीय क्षेत्र में पार्टी के बूथ प्रबंधन पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। बूथ प्रबंधन पर विशेष ध्यान देते हुए सभी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के निर्देश की प्रत्येक बूथ पर 370 वोट अतिरिक्त पाना है उस लक्ष्य के साथ कार्य करने का भी की भी बात कह रहे हैं। पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने अपने संसदीय क्षेत्र के शिवपुरी, गुना, अशोकनगर में हर विधानसभा क्षेत्र में बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर प्रधानमंत्री जी के संदेश को आगे बढ़ाया और सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह इस बार हर बूथ पर 370 से ज्यादा वोट दिलाने के लिए कमर कसनी है जिससे हमारा जो लक्ष्य है कि अबकी बार 400 का नारे का जो संकल्प है वह पूरा हो।

Leave a Comment

[democracy id="1"]