संसदीय क्षेत्र में बूथ प्रबंधन पर विशेष जोर दे रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मेरा बूथ सबसे मजबूत के संदेश के साथ कार्यकर्ताओं के साथ लगातार बैठकें जारी

– प्रत्येक बूथ पर लाभार्थियों से मिलने का दिया लक्ष्य

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस बार अपने चुनाव में बूथ प्रबंधन पर विशेष ध्यान दिया है। यही कारण है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार मेरा बूथ सबसे मजबूत के संदेश के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने संसदीय क्षेत्र के शिवपुरी, कोलारस, बमौरी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके हर बूथ की मजबूती पर जोर दिया। इस बैठक में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री सिंधिया ने हर बूथ पर 370 से ज्यादा वोट दिलाने की बात भाजपा कार्यकर्ताओं से कहीं। श्री सिंधिया ने बूथ प्रबंधन पर विशेष जोर देते हुए बूथ की मजबूती पर ध्यान देने की बात हर कार्यकर्ता से कही है जिससे कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जो संदेश है कि प्रत्येक बूथ पर 370 से ज्यादा वोट मिले और अबकी बार 400 पर का नारा जो श्री मोदी जी ने दिया है उसको पूरा किया जा सके।

जोश के साथ होश में भी काम करने की सलाह-

श्री सिंधिया बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान हर कार्यकर्ता से यह बात कह रहे हैं की जीत के लिए हर कार्यकर्ता के अंदर भूख होनी चाहिए। हमें जोश के साथ होश से भी काम करना है। आने वाले 40 दिन हमें अपना लक्ष्य स्थापित करना है। घर के सारे काम छोड़ देना है। यह 40 दिन हमारी मां भारती के लिए, पार्टी की पुरोधा दीनदयाल जी के लिए, श्यामा प्रसाद मुखर्जी के लिए, राजमाता विजयाराजे सिंधिया के लिए देने हैं, जिससे हर बूथ पर मजबूत हो सके और मोदी जी के हाथों को हम मजबूत कर सकें।

प्रत्येक बूथ पर लाभार्थियों से मिलने का दिया लक्ष्य-

बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान श्री सिंधिया हर कार्यकर्ता से उसकी टेबिल पर जाकर मिल रहे हैं। उनके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। जिससे कार्यकर्ताओं का हौसला बढे। इसके अलावा कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान श्री सिंधिया हर कार्यकर्ता से यह कहते हैं कि केंद्र और राज्य सरकार के लाभार्थियों से संपर्क करें सीधे उनसे बातचीत करें जिससे मेरा बूथ सबसे मजबूत, अबकी बार 400 जैसे नारे को प्रत्येक कार्यकर्ता मूर्त रूप दे सके। श्री सिंधिया हर बूथ कार्यकर्ता और पार्टी कार्यकर्ता को संदेश दे रहे हैं कि केंद्र और राज्य सरकार की डबल इंजन सरकार के कारण जिन लाभार्थियों को लाभ मिला है उनसे सीधा संपर्क करें और आगामी 7 मई को उनका वोट डलवाए।

Leave a Comment

[democracy id="1"]