हीराकुंड एक्सप्रेस ट्रेन से रेलवे क्रॉसिंग तोड़कर कार टकराई कार चालक की मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

हीराकुंड एक्सप्रेस ट्रेन से रेलवे क्रॉसिंग तोड़कर कार टकराई कार चालक की मौत

अनूपपुर। एक तेज रफ्तार कार बंद रेलवे क्रॉसिंग को तोड़ते हुए ट्रेन से टकरा गई, टक्कर के बाद विशाखापत्तनम-अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस ट्रेन के कई डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए। बिलासपुर रेल लाइन में अनूपपुर जिले के जैतहरी स्टेसन के पास स्तिथ बेलिया फाटक में ट्रेन से टकराई कार, मौके पर एक की मौत दुसरा जिला अस्पताल रेफर, जैतहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलिया फाटक पर रात लगभग 12 बजे तेज रफ्तार से आ रही स्वीप्ट कार क्रमांक MP-65-C-3984 रेल्वे फाटक को तोडते हुए ट्रेन से जा टकराई जिससे एक कार सवार व्यक्ति की मौके में मौत हो गई है वही कार में सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर ही वाहन चालक की मौत हो गई है, जानकारी मिलते ही अनूपपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर रेल्वे ट्रैक से वाहन को किनारे खड़ा कराया है, जिससे यातायात बाधित न हो एवं पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है।
मृतक की पहचान नरेंद्र वर्मा जो छिंदवाड़ा का रहने वाला है।वही घायल की पहचान  परमेश्वर साहू जो जैतहरी में स्थित मोजर बियर पावर प्लांट में काम करता है। काम करके वह अपने साथी के साथ अनूपपुर आ रहा था। तभी बेलिया फाटक के पास कर अनियंत्रित होकर हीराकुंड एक्सप्रेस से टकरा गई। जिसमें नरेंद्र वर्मा की मौत हो गई। वही उसके साथी को जिला चिकित्सालय अनूपपुर में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने पर बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया गया हैं। ट्रेन को 30 मिनट के बाद घटनास्थल से अनूपपुर रेलवे जंक्शन में खड़ा कराया गया था। इसके बाद ट्रेन को भी रवाना कर दिया गया ।

क्या कह रहे रेलवे अधिकारी – बिलासपुर डीआरएम रेलवे जनसंपर्क अधिकारी अंबिकेश साहू ने बताया कि हीराकुंड एक्सप्रेस रेलवे क्रॉसिंग जैतहरी के पास स्विफ्ट डिजायर कर क्रॉसिंग को तोड़कर ट्रेन से टकरा गया था। जिससे तीन कोच में तकनीकी खराबी होने के कारण तीनों कोच को रिफ्लेक्स कर ट्रेन को रवाना कर दिया गया है। ट्रेन में और किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है

Leave a Comment

[democracy id="1"]