भतीजे ने चाची को उतारा मौत के घाट आरोपी गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सगी चाची को टगिया मारकर हत्या कर जघन्य अपराध कारित करने वाले फरार आरोपी को नौरोजाबाद पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर किया गिरफ्तार
नौरोजाबाद। देवलाल सिंह। दिनाँक 04.04.2024 को फरियादिया श्रीमति रन्नू कोल पति राम प्रसाद कोल निवासी ग्राम पठारी थाना नौरोजाबाद की रिपोर्ट दर्ज कराई की आज दिनांक 04.04.2024 को रात करीब 09.00 बजे जेठ लल्लूलाल कोल हमारे पूरे परिवार को मां बहन की गंदी गंदी गालिया दे रहे थे तब मेरी सास कलवतिया कोल घर से बाहर आकर जेठ को गाली गुप्तार करने से मना की तो जेठ लल्लूलाल कोल द्वारा टंगिया से मेरे सास के गर्दन मे मार कर उसकी हत्या कर फरार हो गया है । फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना नौरोजाबाद में धारा 302 ताहि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया ।

मामला अत्यंत गंभीर प्रकृति का होने से पुलिस अधीक्षक श्रीमति निवेदिता नायडू तत्काल मौके पर पहुचकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया एवं स्वयं मृतक के परिजनो से पूछताछ की एवं विवेचना अधिकारी को भौतिक साक्ष्य एकत्र करने व आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने हेतु निर्देश दिये गये । निर्देश के पालन मे थाना प्रभारी नोरौजाबाद द्वारा घटना स्थल से भौतिक साक्ष्य एकत्र किये गये एवं विशेष टीम गठित कर आरोपी की तलाश लगातार की गई । पुलिस के अथक प्रयासो के परिणामस्वरूप आरोपी को दिनांक 05.04.2024 को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई जो कि छिप रहा था एवं अन्यत्र स्थान पर भागने की फिराक में था , आरोपी आये दिन पारिवारिक विवाद के कारण गाली गलौच करता था घटना दिनांक के दिन भी आरोपी द्वारा मृतिका एवं उसके परिवार को गाली गलौच कर रहा था जिस पर मृतिका के विरोध करने पर उसकी टांगिया मार कर हत्या कर दी । आरोपी के कब्जे से घटना के समय पहने हुये रक्त रंजित कपडे एवं घटना मे प्रयुक्त टंगिया को जप्त किया गया है मामले से संबंधित अन्य विधि संगत साक्ष्य एकत्र कर विवेचना की जा रही है ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]