भाजपा प्रत्याशी के तौर पर पहली बार 16 अप्रैल को पर्चा भरेंगे ज्योतिरादित्य

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

वर्ष 2019 में चुनाव हारे लेकिन इस बार भाजपा ने इन्हें अपना प्रत्याशी बनाया

नाम निर्देशन पत्र भरने के कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना-शिवपुरी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से 16 अप्रैल को अपना नाम निर्देशक पत्र भरेंगे। यह जानकारी शिवपुरी में भाजपा की गुना लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक में दी गई। बैठक को गुना शिवपुरी लोकसभा के प्रभारी और पूर्व संगठन मंत्री शैलेंद्र बरूआ की मौजूदगी में हुई थी। इस प्रबंध समिति की बैठक के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व संगठन मंत्री शैलेंद्र बरूआ ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया अपना नाम निर्देशन पत्र भरेंगे। इस दौरान अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता नाम निर्देशन पत्र कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जुट जाए।

पहली बार भाजपा से पर्चा दाखिल करेंगे –

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भाजपा से अपना नाम निर्देशन पत्र भरेंगे। इस बार भाजपा ने उन्हें गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से मैदान में उतारा है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़े थे लेकिन तत्कालीन भाजपा प्रत्याशी केपी यादव से वह चुनाव हार गए थे। लगभग सवा लाख वोटों से श्री सिंधिया यह चुनाव हार गए थे। वर्ष 2020 में मध्य प्रदेश में दल बदल के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर मप्र में भाजपा की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। बाद में भाजपा ने उन्हें राज्यसभा में मेंबर बनाया और इसके बाद में केंद्र में मंत्री भी बनाया।

प्रबंध समिति बैठक हुई संपन्न-

लोकसभा चुनाव की दृष्टि से शिवपुरी में गुना लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक में पूर्व संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ ने संबोधित कर 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस की विस्तृत चर्चा की। उन्होंने कहा कि भाजपा के स्थापना दिवस पर सभी कार्यक्रता प्रत्येक बूथ पर 6-6 घंटा रुककर समय दे और करणीय कार्य जिसमे हर बूथ पर झंडा, हमारा वक्ता तय हो, बूथ की बैठक हो उसके बाद बूथ पर रहने वाले सभी लाभार्थी से संपर्क कर उनके घरों में झंडा लगे साथ ही हर लाभार्थी से संपर्क कर केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश सरकार की डबल इंजन सरकार की जन हितैषी योजनाओं की चर्चा कर बताना है और हर बूथ पर 10 प्रतिशत मतदान बड़ाकर बूथ विजय के संकल्प के साथ आपको बूथ जिताना है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]