ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने जनता के बीच पहुंचकर अपने पति के लिए वोट मांगे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मैं 20 साल से महाराज को देखती हुई आ रही हूं। उन्हें गुना-शिवपुरी-अशोकनगर की जनता से बेहद प्रेम है- प्रियदर्शनी राजे सिंधिया

-मातृशक्ति सम्मेलन में भाग लिया

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में इस समय चुनाव प्रचार जोर-जोर से शुरू हो गया है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री और लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने भी अपने पति के लिए जनता के बीच पहुंचकर वोट मांगे। शिवपुरी जिले के खोड़ और पिछोर में प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने मातृशक्ति सम्मेलन भाग लिया। इस दौरान इन मातृशक्ति सम्मेलन भाग लेते हुए प्रियदर्शनी राजे ने महिलाओं से संवाद किया। यहां पर महिलाओं के बीच पहुंचकर प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने बातचीत की और उनसे अपने पति को वोट देने की अपील की। इस बातचीत के दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि मैं 20 साल से महाराज को देखती हुई आ रही हूं। उन्हें गुना-शिवपुरी-अशोकनगर की जनता से बेहद प्रेम है। महिलाओं से संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि वह आने वाले लोकसभा चुनाव के मतदान वाले दिन घर से निकले और पूरे जोश के साथ मतदान करें ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकालकर मतदान करें। पुरुषों से ज्यादा मतदान करें और अपने महाराज के हाथों को मजबूत करें। अपने दौरे के दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया खोड़ और पिछोर में मातृशक्ति सम्मेलन में भाग लिया।

पति के विकास कार्यों को गिनाया-

इन मातृशक्ति सम्मेलनों में भाग लेते हुए प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने अपने पति के द्वारा उनके संसदीय कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों को जनता के बीच गिनाया। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि खोड़ व पिछोर में कहा कि पहले मुझे यहां तक आने में 9 घंटे लगते थे। पहले यहां पर रोड नहीं थी लेकिन अब अच्छी रोड बन गई है। इसके अलावा अब स्कूल भी और अस्पताल भी है। प्रियदर्शनी राजे ने कहा कि महाराज ने क्षेत्र में दिल से विकास के काम किए हैं।

इस बार भाजपा के लिए मांग रही हैं वोट-

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी अपने पति के लिए वोट मांगे थे और विभिन्न स्थानों पर आमसभा में और जनता के बीच संवाद कार्यक्रमों में भाग लिया था। वर्ष 2019 में ज्योतिरादित्य को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया था लेकिन वक्त ज्योतिरादित्य को हार का सामना करना पड़ा था। इस बाद ज्योतिरादित्य ने अपना दल भी बदला है और इस बार वह भाजपा उम्मीदवार के तौर पर मैदान में हैं। भाजपा से उम्मीदवार होने के कारण इस बार उनकी पत्नि कांग्रेस के लिए नहीं बल्कि भाजपा के लिए वोट मांग रही हैं। वैसे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजी सिंधिया 3 अप्रैल तक गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में रहेंगीं। इस दौरान विभिन्न स्थानों पर मातृशक्ति कार्यक्रम रखे गए हैं जिनमें महिलाओं से संवाद करेंगे व मुलाकात कार्यक्रम होंगे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]