दूसरी महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी ने पति की चप्पलो से पीटा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

वीडियो हो रहा वायरल

 पत्नी ने पति और उनकी प्रेमिका को भी पीटा 

सतना। शहर में पति-पत्नी और प्रेमिका का ड्रामा देखने को मिला है। पत्नी ने पति को किसी दूसरी महिला के साथ देखा तो आग– बबूला हो गई। उसने चप्पल निकालकर पति के साथ उसकी प्रेमिका की भी जमकर पिटाई कर दी। घर के अंदर हुए हंगामे का वीडियो महिला के परिवार वालो ने बनाया है।

घटना से मिली जानकारी के अनुसार सतना के सिविल लाइन थाना के पतेरी इलाके के एक घर में हुई है। यहां पर पति अपनी प्रेमिका को लेकर घर पर पहुंचा था। जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई और महिला ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पत्नी अपने भाइयों और परिवार के साथ पहुंचकर घर पर जमकर हंगामा करने लगी। अपने पति को देखते ही उसने चप्पल निकाल ली और पति की पिटाई करनी शुरू कर दी। गुस्से में लाल पत्नी ने पति की प्रेमिका को भी चप्पलों से पीटा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पति को पत्नी चप्पलों से जमकर पीट रही है। इस दौरान पति पुलिस वालों के सामने भी मार खा रहा है। लेकिन पत्नी उसकी पिटाई करने में लगी हुई है। जानकारी के मुताबिक महिला का पति एक ठेकेदारी का काम करता है और इन दोनों का एक बेटा भी है। पति की हरकतों से परेशान होकर पत्नी ने अपने पति की रैंकिंग करना शुरू कर दी थी और आज पत्नी ने अपने पति और प्रेमिका को रंगे हाथों पकड़ कर सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer