खुले में हो रही मांस की बिक्री पर प्रशासन की अनदेखी या फिर खुली छूट

filter: 0; fileterIntensity: 0.0; filterMask: 0; module: photo; hw-remosaic: false; touch: (-1.0, -1.0); modeInfo: ; sceneMode: 8; cct_value: 4475; AI_Scene: (-1, -1); aec_lux: 287.17114; aec_lux_index: 0; hist255: 0.0; hist252~255: 0.0; hist0~15: 0.0; albedo: ; confidence: ; motionLevel: -1; weatherinfo: null; temperature: 36;

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रदेश सरकार का आदेश का नहीं हो रहा पालन 

अनूपपुर। खुले में मांस की बिक्री में प्रतिबंध के बावजूद जिला मुख्यालय में सरे आम पुरानी सब्जी मंडी रोड में मांस की बिक्री चल रही है प्रशासन के द्वारा इस पर कार्यवाही कर उनकी दुकानें हटाई गई लेकिन अब दुकान है दिन के साथ-साथ रात में भी गुलजार हो रही है और बाकायदा दुकान पर रोशनी भी की भी व्यवस्था दुकानदारों द्वारा कराई गई है। सब्जी मंडी की फुटपाथ पर चल रही इन मांस की दुकानों में कोई स्थाई तो नहीं है लेकिन रात के अंधेरे में हो रही रोशनी बता रही है कि कहीं न कहीं बिजली इन तक पहुंचाई जा रही है जानकारी के अनुसार बीते कुछ महीने पहले प्रदेश सरकार के द्वारा खुले में मांस की बिक्री पर रोक लगाई गई और कर्मचारियों अधिकारियों को इस बात का आदेश दिया गया कि खुले में मांस की बिक्री नहीं होगी। गली चौराहों में मांस से सजी दुकानों को ढक कर रखा जाएगा ताकि राहगीरों को किसी भी प्रकार की तकलीफ ना हो इन सब के बावजूद जिला मुख्यालय की पुरानी सब्जी मंडी में मांस की दुकान है रोजाना सजाती नजर आ रही है।
रोजाना रोजमर्रा की जरूरत के लिए जब आदमी पुरानी सब्जी मंडी खरीदारी के लिए पहुंच रहा है तो उन्हें प्रशासन के इस आदेश की अवहेलना भी साफ नजर आ रहे हैं राहगीर परेशान भी हो रहे हैं लेकिन प्रशासन है कि इस मामले में कोई ठोस कार्यवाही करता नहीं दिख रहा है।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u