शिवपुरी के पिछोर में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंच श्री सिंधिया का जोरदार स्वागत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र की जनता ने साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री मोदी के मन में एमपी, और एमपी के मन में मोदी हैं- ज्योतिरादित्य सिंधिया

– मतदाताओं का आभार व्यक्त किया और रोड शो में हुए शामिल

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस को 100 के आँकड़े से पहले रोक दिया। वर्ष 2014, 2019 व 2024 की सीट भी कांग्रेस की जोड़ दे तो भाजपा की अकेली 240 सीटों से कम हैं। श्री सिंधिया ने कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि एक ही प्रधानमंत्री व पार्टी को तीसरी बार लगातार वोट देकर देश की बागडोर दी गई है। मप्र में 29 की पूरी 29 सीटें भाजपा के खाते में डालकर मध्य प्रदेश की जनता ने यह बात पुन: सिद्ध कर दी कि प्रधानमंत्री मोदी के मन में एमपी, और एमपी के मन में मोदी हैं।
श्री सिंधिया ने यह बात गुरुवार को शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र में एक आमसभा को संबोधित करते हुए कही। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार पिछोर पहुंचे थे। इस दौरान रोड शो में श्री सिंधिया का जोरदार स्वागत किया गया। पिछोर विधायक प्रीतम सिंह लोधी के समर्थकों ने रोड शो के दौरान कई जगह पर जेसीबी मशीन लगाकर फूल व मालाओं की बरसात की। इस स्वागत के दौरान यहां पर रोड शो में करीब 50 से ज्यादा जेसीबी मशीनें मौजूद रहीं।
सभा के दौरान केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से एक-एक माफिया को यहां से भगाना मेरी प्राथमिकता में शामिल है।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u