पूजा करने के दौरान भतीजियों से की मारपीट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं


रामपुर नैकिन थाना के गड़हरा गांव की घटना

थाना में बैठी घायल बेटियो को भी बना दिया मारपीट का आरोपी
सीधी। जिले के रामपुर नैकिन थाना के गड़हरा गांव में घर के मंदिर में पूजा करने गई भतीजियों के साथ परिवार के लोगों ने जमकर मारपीट की जिसके शिकायत पिपरांव चौकी में की गई है पुलिस ने 155 पर कार्रवाई कर जांच में लिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 25अप्रैल को सायं 5/45बजे के लगभग गड़हरा निवासी रमाकांत त्रिपाठी की पुत्री प्रीती त्रिपाठी अपनी बहन प्रिया त्रिपाठी के साथ घर के मंदिर में शाम की पूजा आरती करने रोज की तरह गई थी तभी उनके जगमोहन त्रिपाठी चाचा श्री त्रिपाठी व दामाद का भाई विमल किशोर तिवारी निवासी रसमोहनी मंदिर पहुंचकर पूजा करने से मना करने लगे जब उन्होंने पूजा करने से रोकने का कारण पूछा तो दोनों लाठी से मारपीट करने लगे दोनों की चीख पुकार सुनकर उनकी चाची सविता और चचेरी बहनें भी आ गई और सभी ने मिलकर जमकर मार पीट करना शुरू कर दिए जिससे वो घायल हो गयी लेकिन आरोपी मारपीट बंद नहीं कर रहे थे, दोनों बच्चिया आरोपियों के चंगुल से छूटर किसी कदर भागकर जान बचाई है। घटना की रिपोर्ट पिपरांव पुलिस चौकी में दर्ज कराई जिसपर पुलिस ने दोनों को उपचार एवं मेडिकल के लिए रामपुर नैकिन स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया जहां दोनों का प्राथमिक उपचार किया गया है। पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पिता चाचा पर हमले प्रयास

घटना की जानकारी जब बच्चियों के पिता रमाकांत को लगी तो वह खेत से घर पहुंचे जहां सभी लोग उन्हें मारने की योजना बना कर गेट के पास खड़े थे जैसे ही दोनों पहुंचे दोनों पर हमला कर दिए जिससे दोनों पक्षों में लाठियां चलने लगी लेकिन रात होने के कारण हमला करने वाले लोगों को ज्यादा चोटें आई हैं ।

विधवा को आगे कर जेठ और देवर छिपे
रमाकांत त्रिपाठी दयाशंकर त्रिपाठी पर हमला करने के लिए विधवा सविता त्रिपाठी व उनके बच्चे दामाद को आगे कर दोनों भाग गए और पिट गयी सविता और उनकी बच्चियां दामाद।

घायल बच्चियों को बना दिया मारपीट का आरोपी

बड़े पिता चाचा चाची के हमले से घायल प्रीती और प्रिया जब पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराकर थाना रामपुर नैकिन बैठी थी उसी दौरान घर में हुई दुवारा मारपीट की घटना में दोनों बच्चियों को सामिल होना बताकर आरोपी बना दिया गया है। जवकी घटना के समय दोनों बच्चियों को थाना अस्पताल और चौकी में होना प्रमाणित हो रहा है। पुलिस को अपना सीसीटीवी फुटेज चेक कर रिपोर्ट में घायलों का नाम दर्ज करना चाहिए।
शहडोल में चल रहा प्रीती का उपचार
पारिवारिक जनो के मारपीट से घायल प्रीती और प्रिया का उपचार रामपुर नैकिन स्वास्थ्य केंद्र में ठीक से नहीं किए जाने के कारण परिजन शहडोल के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उपचार किया जा रहा है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]