भाजपा सरकार ने मप्र को बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाया-ज्योतिरादित्य सिंधिया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के नरवर में किया आमसभा को संबोधित

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरूवार को ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के नरवर में लोकसभा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आज ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। आज देश में पीएम आवास, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गईं। उन्होंने कहा कि मोदी जी गारंटी का नाम है। जबकि दूसरी ओर कांग्रेस ने बनाया गठबंधन है वह भारत के उत्थान एवं विकास के लिए नहीं, ग्वालियर के विकास के लिए नहीं बल्कि देश को ठगने के लिए बनाया है, ये गठबंधन नहीं है ये युवा, महिला, किसान को ठगने का ठगबंधन है। उन्हें विकास की कोई चिंता नहीं है। केवल एक परिवार दिखता है। प्रगति से उनका कोई वास्ता नहीं है अपना फायदा इन्हें दिखता है। विकास से इनका कोई लेना-देना नहीं है।

गारंटी है तो मोदी की गारंटी है- सिंधिया

आमसभा के दौरान केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि जिन माताओं और बहनों के बारे में किसी ने नहीं सोचा, उनके बारे में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने सोचा। मध्यप्रदेश में सवा करोड़ से अधिक लाड़ली बहनों को 1250 रूपए प्रतिमाह भाजपा सरकार दे रही है। यह एक राशि नहीं महिलाओं को भाजपा सरकार सम्मान दे रही है। अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का सपना प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पूरा किया। करीब 10 करोड़ महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ मिल रहा है, आज गरीब के पास आयुष्मान योजना के तहत रू 5 लाख रुपए की मोदी की गारंटी मिलती है, और इसीलिए गारंटी है तो मोदी की गारंटी है। इस अवसर पर ग्वालियर संसदीय सीट से पार्टी प्रत्याशी श्री भारत सिंह कुशवाह ने भी संबोधित किया।

दुनिया में भारत एक सशक्त देश के रूप में उभरा है- सिंधिया

केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि देश में 65 वर्षों तक कांग्रेस ने शासन किया और कांग्रेस के शासनकाल में केवल तीन करोड़ घर आवास योजना के तहत बने थे। उसी भारत में 10 साल के अंदर 4 करोड़ घर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने बनाकर गरीबों के सर के ऊपर छत देने का कार्य कर दिया और अगले पांच वर्ष में भाजपा सरकार तीन करोड़ पक्के आवास और बनाएगी। जिस भारत में गरीबों को राशन नहीं मिलता था, कोरोना काल आया, मोदी जी ने 80 करोड़ घरों में राशन पहुंचाने का काम किया। बीते 10 सालों में दुनिया में भारत एक सशक्त देश के रूप में उभरा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का नाम विश्व पटल पर स्थापित हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों को अनाज, आयुष्मान कार्ड, गैस सिलेंडर दिया और एक प्रधानमंत्री के रूप में उनका संकल्प है कि एक विकासशील देश से हम जल्दी ही एक विकसित भारत के रूप में स्थापित होंगे। लेकिन इस संकल्प की पूर्ति के लिए उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना और प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनाना जरूरी है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]