खेत मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं


मामला नरवाई की आग में बुजुर्ग के जिंदा जलने का

बैतूल। खेत में नरवाई की आग की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई थी। बुजुर्ग घास और लकड़ी में लगी आग को बुझा रहा था। यह आग पास के खेत में नरवाई जलाने के कारण घर तक पहुंच गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में आठनेर पुलिस ने नरवाई जलाने वाले खेत मालिक राजिक खान पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे अभिरक्षा में ले लिया है। यह हादसा जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी. दूर आठनेर थाने के अंतर्गत ग्राम उमरी लालखेड़ी में रविवार की शाम को हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची थी आग पर काबू पाया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है।
खेत मालिक पर दर्ज किया मामला
आठनेर प्रभारी सारविंद धुर्वे ने बताया कि उमरी निवासी जोगी पदाम उम्र 60 साल की खेत की नरवाई की आग से जलने के कारण मौत हो गई थी। मृतक के पुत्र भुरूलाल पदाम की शिकायत पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू दी है। इस मामले में नरवाई जलाने वाले खेत मालिक राजिक खान पर भी गैर इरादतन हत्या की धारा 304 का मामला दर्ज कर अभिरक्षा में लिया गया है।
नरवाई की आग से हुई थी ग्रामीण की मौत
आग लगने के पीछे जो कारण सामने आए है उसमें बताया जा रहा है कि लालखेड़ी निवासी राजिक खान नाम के व्यक्ति ने अपने खेत मे नरवाई जलाई थी । नरवाई की आग खेत के पास जोगी पदाम के घर सामने रखी लकड़ी और घास तक पहुंच गई थी । इसी आग को बुझाने के दौरान वो आग की चपेट में आ गया और आग लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुँची और आग पर काबू पाया गया। पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है और पता कर रही है कि इस घटना में किसी की लापरवाही तो नहीं है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]