शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार की कार नहर में गिरी, मां बेटी की मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं


कार में 1 ही परिवार के 8 लोग सवार थे

रायसेन। जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर सलामतपुर के पास मोड़ पर बीती मंगलवार की रात ढाई बजे सामने से आ रहे एक वाहन की हेडलाइट से कार चालक की आंखों पर तेज रोशनी पड़ने से प्रकाश की चकाचौंध से हुआ कार हादसा । दुर्घटना में 2 मृत 4 गम्भीर रूप से घायल रेफर हुए ।

-कार चालक देवेंद्र बाल्मीकि ने 100 डायल पर कॉल कर पुलिस को दी जानकारी ।
-भोपाल विदिशा हाइवे के संघमित्रा होटल के पास सम्राट अशोक सागर डेम की नहर की घटना
-मौके पर पहुंची सलामतपुर पुलिस ने घायलों को कांच तोड़कर बाहर निकाला
आज सुबह मंगलवार को 10 बजे सांची में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है ।
सलामतपुर थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी ने बताया कि भोपाल का एक परिवार अपनी निजी कार क्र. एमपी 04 जेड एफ 8151 से विदिशा से शादी करके वापस अपने घर भोपाल लौट रहा था कि सामने से आ रहे एक बड़े वाहन की लाइट की चकाचौंध से कार चालक संतुलन खो बैठा और दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई । जिसमें सवार श्रीमती फूलवती बाल्मीकि पत्नी कल्याण बाल्मीकि 40 वर्ष निवासी बाबड़िया कला भोपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं उसकी पुत्री कुमारी जमुना बाल्मीकि 17 वर्ष की सांची के अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में दर्दनाक मौत हो गई जबकि इस परिवार के सदस्यों में सुमन बाई 22 वर्ष , कुमारी आशिकी 13 वर्ष , धर्मवीर 10 वर्ष , बादल 8 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सांची अस्पताल में भर्ती कराया गया । वहीं कार चालक देवेंद्र बाल्मीकि का हाथ टूट गया एवं गंभीर चोटे आने से मेडिकल कॉलेज विदिशा रेफर किया गया है।

मंगलवार देर रात्रि ढाई बजे भोपाल विदिशा स्टेट हाइवे 18 के संघमित्रा होटल के पास नहर वाले मोड़ पर एक कार सामने से आ रहे वाहन की लाइट आंखों पर पड़ने से अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। जिससे कार में सवार एक ही परिवार के आठ लोगों में से मां -बेटी की मौत हो गई और कार चला रहा पुत्र गंभीर घायल हो गया और अन्य लोगों को चोटें आईं हैं। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सलामतपुर पुलिस ने घायलों को कांच तोड़कर बाहर निकाला और तत्काल सांची सामुदायिक में भर्ती किया गया।
सलामतपुर थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी ने बताया कि देर रात्रि ढाई बजे डायल 100 पर एक इवेंट आया था कि कार नहर में कार गिर गई है। तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को कार के कांच तोड़कर बाहर निकाला और एम्बुलेंस से सांची स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था ।
पुलिस ने मर्ग का मामला कायम कर जांच में लिया है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम सांची स्वास्थ्य केंद्र में कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]