जनजाति विश्वविद्यालय के छात्रों में हुआ विवाद

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मामले को दबाने में लगा प्रबंधन 

अनूपपुर। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय एक बार फिर विवादों में आ गए। विश्वविद्यालय में बीती रात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र कॉलेज में ही पढ़ने वाले छात्र पर रॉड, डंडों से हमला कर दिए। इस हाथापाई में चार छात्रों को गंभीर चोट आई है। जिन्हें जिला अस्पताल अनूपपुर रेफर किया गया ।पूरी घटना बीती रात की बताई जा रही है।

लेकिन अभी तक इस मामले पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने एफआईआर नहीं कराए है। विश्वविद्यालय प्रशासन  मामले को दबाने में लगा हुआ हैं। इस पूरे मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। जिसमें स्पष्ट है कि छात्र रॉड,डंडों से एक दूसरे की पिटाई कर रहे हैं।

छात्रों ने बताया कि बीते दिनों विश्वविद्यालय के छात्रावास में सीसीटीवी कैमरा ,बस आदि की सुविधा के लिए  विश्वविद्यालय मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन में ओबीसी हॉस्टल के छात्रों ने भाग नहीं लिया था। इसी बात को लेकर गुरु गोविंद छात्रावास के छात्रों एवं ओबीसी छात्रावास के छात्रों के बीच विवाद हो रहा था। यही विवाद बीती रात भी हुआ। जिसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ छात्रों ने ओबीसी के छात्रों पर ही हमला कर दिया। जिसमें चार छात्रों को चोट आई है ।तीन छात्रों को जिला अस्पताल अनूपपुर रेफर किया गया ,लेकिन छात्र  डरे हुए थे । उन्होंने मीडिया से भी बात करने से मना कर दिया और छात्रों ने डॉक्टर के  लिखे गए सीटी स्कैन भी नहीं कराया और  जिला अस्पताल से यूनिवर्सिटी के लिए रवाना हो गए।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer