अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए कर दी लूट की वारदात

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

फाइनेंस कंपनी की महिला मैनेजर से हुई लूट के मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

– लूट की वारदात का खुलासा

– सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने के बाद आरोपियों तक पहुंची पुलिस

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। शिवपुरी जिले के बदरवास नगर में रेलवे क्रॉसिंग के पास एक महिला फील्ड ऑफिसर के साथ हुई लूट की घटना को पुलिस ने ट्रेस करते हुए दो आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों ने अपनी प्रेमिकाओं की जरूरत को पूरा करने के लिए घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों में एक युवक उस महिला का बेटा है, जिसने फील्ड ऑफिसर को किस्त की राशि दी थी। पुलिस इन आरोपियों तक 20 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद पहुंची।

सीसीटीवी की मदद ली, तब मिली सफलता-

बदरवास टीआई रवि चौहान ने बताया कि दोनों युवक अपने मुंह पर तोलियां बांधे हुए थे, इसलिए गीता इन दोनों को सही से नहीं पहचान पाई, हालांकि उसने कुछ दूर तक इनका पीछा जरूर किया। बाद में दोनो मौके से फरार हो गए। इसके बाद बदरवास थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बदरवास नगर में लगे 20 से अधिक सीसीटीवी कैमरे देखे और आरोपियों तक पहुंच गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर उनके पास से लूटी गई रकम बरामद कर ली है। इसके अलावा वारदात में इस्तमाल की गई बाइक भी जब्त की गई है।

प्रेमिकाओं की जरूरत पूरी करने की वारदात-

टीआई रवि चौहान ने बताया कि बदरवास निवासी गीता पत्नी मनोज किरार एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में रिकवरी का काम करती है। शुक्रवार को जब वह ग्राम बारई में ममता कुशवाह के यहां पर लोन की किस्त लेने गई थी। किस्त लेकर जब गीता लौट रही थी ममता के बेटे राज कुशवाह ने उसे देख लिया और अपने दोस्त छोटू उर्फ अरूण कुशवाह को बुलाकर बाइक से उसका पीछा करते हुए घर से 3 किमी दूर गीता की मारपीट कर 32 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अपनी-अपनी प्रेमिकाओं की जरूरत पूरा करने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए उन्होंने यह लूट की घटना की।

क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर दिया वारदात को अंजाम-

दोनों आरोपी कोई हिस्ट्रीशीटर बदमाश तो है नहीं, लेकिन उन्होंने क्राइम पेट्रोल नाटक देखकर इस घटना को पूरा करने की साजिश बना ली थी। चूंकि खुद के खर्चे व प्रेमिकाओं के खर्च वह घर से मिलने वाले पैसे से पूरा नहीं कर पाते थे, इसलिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया, लेकिन उन्हें क्या पता था कि घटना के कुछ घंटे बाद ही वह पकड़ में आ जाएंगे।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u