किराए के मकान में रही महिला की हुई हत्या

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं


हत्या का कारण अज्ञात, पुलिस कर रही मामले की जॉच
अनूपपुर। जिला मुख्यालय स्थित खमरिया तालाब मार्ग, वार्ड क्रमांक 13 में एक किराए के मकान में रहने वाली महिला का बीती रात किसी ने हत्या कर दी। पुलिस की विवेचना के आधार पर मामला हत्या या आत्महत्या का है का कारण अज्ञात बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम करा कर परिवार को सौंप दिया है। परिजनों का का आरोप है कि महिला की हत्या की गई है न कि उसने खुदकुशी की है।
मामले के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोलमीं की रहने वाली 27 साल की नेहा राठौर जो की अनूपपुर में ही रहकर अपना जीवन यापन कर रही थी बीती रात नेहा राठौर की किसी ने गला दबाकर आत्महत्या कर दी। मौके वारदात की जगह में जब पुलिस ने पहुंची तो वहां पर पंखे में एक फंदा भी लटका मिला ,साथ ही फंदे और मृतक का शव दोनों अलग-अलग कमरे में दिखाई पड़ा। इतना ही नहीं महिला के शरीर में किसी भी प्रकार की चोट व खरोच के निशान भी नहीं पाए गए हैं। पुलिस हर पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है ताकि हत्यारे की तलाश की जा सके। परिजनों का आरोप है कि बरबसपुर निवासी संकल्प ठाकुर से उक्त महिला का काफी समय से विवाद चल रहा था। आईपीसी की धाराओ के तहत दोनों के बीच कोतवाली थाने में ही मामला दर्ज बताया गया है जिसमें अनूपपुर न्यायालय में 29 जुलाई को कैसे की तारीख तय हुई है इस मामले में भी फैसला आना बाकी है इसके पहले ही नेहा राठौर की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी। नेहा राठौर ने प्रेम प्रसंग के चलते शादी सौरभ शिवहरे के साथ की थी। जिससे उसे दो बच्चे भी थे पहला बच्चा अपनी नानी के साथ रह रहा है और दूसरा अपने पिता के साथ।

इस घटना के घटित होने से आरोपी ने एक साथ कई मामलों में हत्या की तरफ मोड़ दिया है। हालांकि पुलिस अभी डॉग स्क्वॉड के माध्यम से भी खूनी का पता लगाने का प्रयास कर रही है इतना ही नहीं वैज्ञानिक पद्धति का भी प्रयोग इस मामले में किया जा रहा है पुलिस महिला के पास से फोन को भी बरामद कर लिया है जिससे कि कई राज खुलने बाकी हैं।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u