नौकरी के नाम पर हुई ठगी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कोतवाली थाने में हुई शिकायत 

नौकरी लगानें के नाम से फर्जी तरीके से डाक्युमेंट द्वारा
खाता खुलवाकर साईबर क्राईम करनें की हुई शिकायत
अनूपपुर। जानकारी के अनुसर सुरेन्द्र सिंह मार्को पिता सोहन सिंह मार्को निवासी ग्राम करंजिया ग्राम पंचायत करंजिया जिला डिण्डौरी का निवासी के द्वारा कोतवाली में शिकायत दी गई है। जिसमें अपना एप नाम की साईट पर रिज्यूम डाला जिसमें नौकरी का आवेदन किया जहां से थर्ड पार्टी द्वारा मेरा रिज्युम स्वीकार कर सिक्योरटी गार्ड जॉब हेतु स्वीकृत हुआ और Dona software solution on apna plateform कम्पनी के द्वारा बैंक एकांउण्ट खुलवानें की मांग की गई।
जिसमें केनरा बैंक और पंजाब नेशनल बैंक का नाम दिया गया और उनके द्वारा बोला गया की मोबाईल नंम्बर कम्पनी का देना होगा मैनें ऐसा ही किया फिर दिनांक 31 मई 2024 को पंजाब नेशनल बैंक शाखा अनूपपुर के नाम से खाता खुल गया जिसका एकाउण्ट नंबर 6240000100060416 और PUNB0624000 है। जिससे हर रोज लोगो से ठगी कर द्वारिकापुरी दर्शन रूम बुक करनें के नाम पर लगभग 429563.70 पैसे साईबर क्राईम कर गबन कर लिऐ गऐ हैं इसकी जानकारी पंजाब नेशनल बैंक के द्वारा दी गई।
मेरे साथ हुई साईबर ठगी की गहन जांच कराकर उचित न्याय दिलाया जाऐ और दोषी व्यक्ति पर सक्त से सक्त कार्यवाही की जाए। बेरोजगार युवक ने अपनी ने बताया कि इस जाल में फंस गया और मुझे पता तक नहीं चला और मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा है।

Leave a Comment