अबकी बार 400 पर का नारा देश का मिशन बन गया – ज्योतिरादित्य सिंधिया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ सभा को किया संबोधित

– श्री सिंधिया ने कहा- किसान हो या अन्य वर्ग सबको मिल रहा है कल्याणकारी योजनाओं का लाभ

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में इस समय भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया व उनके परिवारजनों द्वारा चुनाव प्रचार जोर-शोर से जारी है। इसी क्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को गुना संसदीय क्षेत्र के पिछोर विधानसभा क्षेत्र के मायापुर व मुहासा में आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा देश का मिशन बन गया है। श्री सिंधिया ने कहा कि देश में तीसरी बार जनता की मदद से भाजपा की सरकार बनने वाली है जिसमें गुना लोकसभा क्षेत्र के भी योगदान की जरूरत है। सभी उपस्थित लोगों से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा को वोट देने की अपील की। श्री सिंधिया ने कहा कि देश में हो रहे विकास कार्य बताते हैं कि किस तरह से भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने हर वर्ग की चिंता की है। श्री सिंधिया ने अपने पिछोर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान मुहासा में भी नुक्कड़ सभा संबोधित की।

सबको मिल रहा है कल्याणकारी योजनाओं का लाभ-

नुक्कड़ सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। आज किसान हो या महिला या कोई गरीब हो या युवा सबको विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और अवसंरचना विकास से लाभ मिल रहा है। सभा के दौरान श्री सिंधिया ने सभी क्षेत्रवासियों से अपील की वह 7 मई को घरों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करते हुए कमल के चिंह पर अपने वोट का बटन दबाएं और भाजपा को जिताएं। इस वोट से अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।

देश में हो रहे विकास से गुना भी अछूता नहीं-

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में डबल इंजन सरकार का फायदा मिल रहा है। श्री सिंधिया ने कहा कि देश में जो विकास कार्य हुए हैं उससे गुना लोकसभा संसदीय क्षेत्र भी अछूता नहीं है। यहां हर वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजना चल रही हैं जिसमें प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना हो, चाहे प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना व लाडली बहना योजना हो इन सब का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है। श्री सिंधिया ने कहा कि केंद्र सरकार की मदद से आज महिलाओं को 10 करोड़ महिलाओं को उज्ज्वला योजना का लाभ मिल रहा है। आज गरीब वर्ग के लोगों के लिए आयुष्मान योजना के माध्यम से 5 लाख रुपए के स्वास्थ्य की मोदी गारंटी मिलती है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]