मोदी की गारंटी और भाजपा के विकास के मूल मंत्र के साथ सिंधिया परिवार चुनाव प्रचार में जुटा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया पर लिखा पीएम के संकल्प को पूरा करने के लिए गुना क्षेत्र कर हर नागरिक उत्साहित

– 2047 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करना है

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में इस समय चुनाव प्रचार जोरों पर है। केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा परिवार के सदस्य पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया और बेटे महा आर्यमन सिंधिया सीधे जनता के बीच जाकर उनसे बातचीत कर रहे हैं संवाद स्थापित कर रहे हैं और भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी बीच सिंधिया परिवार द्वारा मोदी की गारंटी और भाजपा के विकास के मूल मंत्र के साथ जनता से संवाद स्थापित किया जा रहा है। भाजपा की डबल इंजन सरकार की जनहितैषी योजनाओं को सीधे जनता के बीच बताया जा रहा है।

सिंधिया ने लिखा-गुना क्षेत्र का हर नागरिक उत्साहित-

इसी बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा है कि 2047 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए गुना क्षेत्र का हर नागरिक उत्साहित है। श्री सिंधिया ने शिवपुरी, गुना व अशोक नगर में अपने जनसंपर्क के दौरान जनता से अपील की है कि एक सुनहरे भविष्य के लिए अपना समर्थन पीएम मोदी को दें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी का 2047 तक विकसित भारत बनाने का जो संकल्प है उसे गुना के हर नागरिक को पूरा करना है। इसको लेकर गुना संसदीय क्षेत्र के नागरिकों में उत्साह भी देखा जा रहा है। श्री सिंधिया ने गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के सभी नागरिकों से अपील की है कि वह 7 मई को बढ़-चढ़कर वोट डालने के लिए आगे आएं और प्रधानमंत्री जी के संकल्प को पूरा करें।

मोदी की गारंटी हर गरीब के विकास की गारंटी-

सिंधिया परिवार का प्रत्येक सदस्य अपने चुनाव प्रचार के दौरान मोदी की गारंटी और विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार के हाथों को मजबूत करने की बात हर सभा व संवाद कार्यक्रम में कही जा रही है। श्री सिंधिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से कहा है कि मोदी की गारंटी आज भारत के हर गरीब के विकास की गारंटी बन रही है। विकास के मूल मंत्र के साथ यह भाजपा सरकार यह जो भारत की पहचान विश्व पटेल पर स्थापित कर रही है इसलिए सभी लोगों को 7 मई को आगे जाकर प्रधानमंत्री जी के हाथों को मजबूत करें और विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए इस संसदीय क्षेत्र का हर वासी आगे जाकर उत्साह के साथ वोट डाले।

Leave a Comment

[democracy id="1"]