घर में घुसकर महिला को उतारा मौत के घाट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

वेंकटनगर। जैतहरी थाना अंतर्गत ग्राम कुकुरगोड़ा के छिरहनटोला में बीती रात अज्ञात लोगों द्वारा घर में घुसकर 63 वर्षीय महिला को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं बल्कि आरोपीयों ने मृतक महीला पर (दो-तीन) किलो के लोहे के चिमटे से सर पर जानलेवा हमला किया गया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला घर में अकेले थी और रात में लगभग 9-10 बजे के बीच कुछ अज्ञात लोग माती बाई के घर पर पहुंचे और दरवाजे पर चिमटे से वार किया इसके बाद माती बाई ने अपने घर का दरवाजा खोला तो अज्ञात लोगों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया जिससे 63 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जमीनी विवाद बना मौत का कारण
परिजनों द्वारा बताया गया कि घर के पास में ही जमिनी विवाद चल रहा था जिससे आए दिन विवाद की स्थिति बनी रहती थी, जिससे मौका पाते ही अज्ञात आरोपी ने महिला के घर पहुंच कर चिमटे से सर पर जांन लेवा हमला कर दिया जिससे मती बाई की मौत हो गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही जैतहरी थाना प्रभारी पीसी कोल अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दी गई, इसके बाद पुलिस अधीक्षक अनूपपुर जितेन्द्र सिंह पवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार सिंह, एसडीओपी सुमित केरकेट्टा, चौकी प्रभारी वेंकटनगर बालेन्द्र सिंह बघेल, महिला थाना, फॉरेंसिक टीम, फिंगरप्रिंट एवं डॉग स्कॉट घटना स्थल के सभी बिंदुओं की सूक्ष्मता से जांच कर रही है।

आरोपियों पर 30 हजार का इनाम घोषित
वही हत्या के अज्ञात आरोपियों पर शहडोल जोन के एजीडीपी डीसी सागर ने 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है, जो भी व्यक्ति सूचना देगा जिससे आरोपियों की गिरफ्तारी हो सके खुलासा हो सके। डीसी सागर ने कहा की मुझे दु:ख है कि जहां अमन चैन की शांति होनी चाहिए यहां विवस्य घटना हुई है।

इनका कहना है
यह अत्यंत ही दुःखद एवं हृदय विरदायक घटना है, एक बुजुर्ग माता जी को मौत के घाट उतार दिया गया। और उनके चहरे को कुचल दिया गया, यह गंभीर अपराध है पुलिस पुरी निष्ठापूर्वक जांच कर रही है। हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ने में कामयाब होंगे
एजीडीपी शहडोल जोन, डीसी सागर

Leave a Comment

[democracy id="1"]