सिंधिया के इलाके में भाजपा के विधायक ने कर दी विधानसभा अध्यक्ष की तारीफ, बता दिया टिकट कैसे मिला

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन किया खुलासा- उन्हें पांच बार टिकट दिलाने में विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर का हाथ

शिवपुरी विधानसभा अध्यक्ष के सम्मान समारोह में शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने कहीं यह बात

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। लोकसभा चुनाव से पहले शिवपुरी की राजनीति फिर से गर्मा गई है। शिवपुरी से भाजपा विधायक देवेंद्र जैन ने एक खुलासा किया है इसमें उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान उन्हें जो टिकट मिला था उसके पीछे भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र सिंह तोमर की कृपा रही। शिवपुरी विधानसभा सीट से 43 हजार से अधिक मतों से जीतने वाले देवेंद्र जैन ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें अभी तक जो पांच बार भाजपा का टिकट मिला है उसके पीछे भी नरेंद्र सिंह तोमर की कृपा रही है। ग्वालियर संभाग को सिंधिया परिवार का इलाका कहा जाता है ऐसे में देवेंद्र जैने के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

मेरी जेब में टिकट रहने की बातें करते हैं लोग-

शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक देवेंद्र जैन ने खुलासा किया है कि उन्हें पांच बार भाजपा का जो टिकट मिला है उसके पीछे विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर का हाथ है और उनके आशीर्वाद से उन्हें हमेशा टिकट मिला है। देवेंद्र जैन ने कहा कि मेरे बारे में लोग कहते हैं कि मेरी जेब में टिकट रखा है तो उसके पीछे यह करिश्मा नरेंद्र सिंह तोमर हैं। उनकी कृपा से मुझे हमेशा टिकट मिला है। शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने यह बात बुधवार को मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के सम्मान समारोह के दौरान कहीं। शिवपुरी के छत्री रोड स्थित समाजसेवी प्रताप आसपुर के निवास पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसी दौरान विधायक देवेंद्र जैन ने स्वागत भाषण दिया। इस मौके पर देवेंद्र जैन ने कहा कि उन्हें भाजपा से पांच बार टिकट मिला है उसके पीछे मुझे हमेशा नरेंद्र सिंह तोमर का आशीर्वाद मिला है। मंच से देवेंद्र जैन ने कहा कि मेरे बारे में लोग कहते हैं कि देवेंद्र जैन की जेब में टिकट रखा है तो इसके पीछे यह करिश्मा नरेंद्र सिंह तोमर का है।

मंच से विधानसभा अध्यक्ष की तारीफों के पुल बांधे-

शिवपुरी में मंच से इसके अलावा देवेंद्र जैन ने कहा कि मुझे और मेरे साथी ओमप्रकाश खटीक को हमेशा श्री तोमर का आशीर्वाद मिला है। मंच से उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र सिंह तोमर का प्यार और दुलार शिवपुरी के भाजपा कार्यकर्ताओं को हमेशा मिलता रहा है। इस कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। इसमें बड़ी संख्या में शहर के गणमन नागरिक विभिन्न समाज से भी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम से पहले विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने विधायक देवेंद्र जैन के निवास पर पहुंच कर वहां पर नाश्ता किया और वहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके अलावा कोलारस में मां कनकेश्वरी देवी की कथा कार्यक्रम में भी वह शामिल हुए।

Leave a Comment

[democracy id="1"]