भीषण सड़क हादसा पति पत्नी की मौके पर मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अनूपपुर-कोतमा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 43 स्थित फॉरेस्ट डिपो के पास गुरुवार की शाम 7:30 बजे दो पहिया वाहन आपस में टकरा गए, दोनों वाहनों में दो-दो लोग सवार थे !जिसमें एक वाहन में सवार पति-पत्नी की कोतमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मौत हो गई ! वहीं दो लोग जो एक वाहन में सवार थे गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है !
मिली जानकारी के अनुसार भूषण चौधरी उम्र 42 वर्ष एवं बंतु बाई उम्र 35 वर्ष शादी के कार्यक्रम में पतेरा टोला से लतार जा रहे थे इसी दौरान बदरा की ओर से तेज रफ्तार दुपहिया वाहन में सवार दो लोग कोतमा की ओर आ रहे थे ! जैसे ही फॉरेस्ट डिपो के पास पहुंचे दोनों की आपस में भिड़ंत हो गई ! सभी घायलों को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा गया जहां पर दो घायल व्यक्तियों को गंभीर चोट होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ! वहीं पतेरा टोला निवासी भूषण चौधरी वह बंतु बाई की इलाज के दौरान मौत हो गई !
घटना की जानकारी लगते ही कोतमा थाना प्रभारी दलबल के साथ अस्पताल पहुंचे जहां पर मृतक के परिजनों ने समय पर एंबुलेंस ना मिलने, डॉक्टर के द्वारा गलत इंजेक्शन लगाए जाने के आरोप लगाकर हंगामा भी करने लगे हालांकि मामले की गंभीरता को थाना प्रभारी ने देखते हुए थाने से और बुला मृतक के परिजनों को शांत करते हुए शव को मोर्चरी में रखवाया ! घटना की जानकारी लगते ही युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गुड्डू चौहान भी अस्पताल पहुंच मृतक के परिजनों से मुलाकात की व घटना के संबंध में जानकारी ली !

Leave a Comment

[democracy id="1"]