माँ को बोले अपशब्द तो बेटे ने की बुजुर्ग की हत्या

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
बैतूल। मुंह बोले मामा-और भांजे ने पहले आपस में शराब पी और बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान बुजुर्ग मामा ने भांजे की मां को अपशब्द कह दिए। इससे भांजा इतना अधिक नाराज हुआ कि उसने कुल्हाड़ी लाकर मौके पर ही बुजुर्ग की हत्या कर डाली। पुलिस ने मर्ग कायम कर बुजुर्ग का शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। घटना जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी. दूर थाना क्षेत्र के ग्राम बाजपुर में शनिवार रात्रि में घटित हुई।
गंज थाना प्रभारी संदीप परतेती ने बताया कि थाना क्षेत्र के बाजपुर गांव में हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की तो पता चला कि रिंगा बारस्कर उम्र 75 साल की कुल्हाड़ी से आरोपी राधेश्याम धुर्वे उम्र 40 वर्ष ने हत्या कर दी। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के बताए स्थान से हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी भी जब्त की गई है।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक और वह एक ही मोहल्ले में रहते हैं और मृतक मेरा मुंहबोला मामा था। कल शाम को दोनों ने बैठकर शराब पी और इसके बाद बातचीत हो रही थी तभी मृतक ने उसकी माँ को आपत्तिजनक अपशब्द कह दिए जिससे गुस्से में आकर उसने कुल्हाड़ी से चेहरे और गले पर वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]