चौकीदार और भ्रत्य ने जीता जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं


तुलसी कॉलेज अनूपपुर में पदस्थ है दोनो
अनूपपुर। संपन्न हुए डबल इंडोर बैडमिंटन प्रतियोगिता में अनूपपुर के भ्रत्य और चौकीदार ने कॉलेज के प्रोफेसर को करारी शिकस्त देकर जिला स्तर की प्रतियोगिता अपने नाम कर ली है अब इन दोनों का चयन संभाग में होने वाली प्रतियोगिता में हो गया है।
खेल स्तर को बढ़ावा देने के लिए सरकार हर तरह के प्रयास कर रही है। इसी तारतम्य में मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग के द्वारा जारी खेल कैलेंडर के अनुसार शासकीय महाविद्यालय बुढार और शासकीय तुलसी महाविद्यालय अनूपपुर के बीच बीते 18 फरवरी को इंडोर बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। तीन सेट में हुए इस प्रतियोगिता में अनूपपुर ने बुढार को 15 पॉइंट से शिकस्त देकर मैंडल अपने नाम कर लिया वही तीन एक की सीरीज में बुढार महज 8 पॉइंट ही बना सकी। ऐसे में अनूपपुर तुलसी कॉलेज की तरफ से खेल रहे चौकीदार सुरेंद्र प्रजापति और भ्रत्य शेर सिंह ने जिला स्तरीय खिताब अपने नाम कर लिया। इनके द्वारा बुढार कॉलेज के प्रोफेसर दीपक पटेल और श्री राम बैगा को शिकस्त दी गई।
यह आयोजन में प्रमुख रूप से शासकीय तुलसी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर जेके संत, निगरानी में कराया गया। वही कीड़ा प्रभारी विनोद कोल , कीड़ा अधिकारी रामायण प्रसाद वर्मा, कोच के रूप में इंद्र नारायण काछी ने भी सराहनी कार्य किया गया। जो काफी अच्छे शौहद्रपूर्ण वातावरण में किया गया।
जीती हुई टीम आने वाले समय में रीवा के टीआरएस कॉलेज में 22 फ़रवरी से 25 तारीख के बीच में संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में अपना हुनर दिखाएंगे। जीते खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शासकीय तुलसी महाविद्यालय के समस्त स्टाफ ने उन्हें बधाई भी प्रेषित की है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]