ज्योतिरादित्य ने गुना कलेक्टर को लगाई फटकार, तो शिवपुरी कलेक्टर की हुई तारीफ

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

खाद वितरण में शिवपुरी जिला प्रशासन की तारीफ करते नजर आए ज्योतिरादित्य

– ज्योतिरादित्य ने किसानों को दिलाया भरोसा, अन्न दाताओं को नहीं आने दी जाएगी खाद की कमी

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र में दो दिनों के दौरे पर आए। इस दौरान गुना में जनता दरबार की व्यवस्थाएं सही न होने पर गुना के कलेक्टर को फटकार का सामना करना पड़ा तो शिवपुरी में खाद वितरण में अन्नदाताओं को किसी तरह की परेशान न आने पर सिंधिया ने शिवपुरी कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी की तारीफ की।

कोलारस में आभार सभा के दौरान ज्योतिरादित्य ने कहा है कि संसदीय क्षेत्र के किसानों और अन्नदाताओं को खाद की कमी नहीं आने दी जाएगी। श्री सिंधिया ने कहा कि पिछले दिनों शिवपुरी और अन्य संसदीय क्षेत्र के इलाकों में खाद की सूचना मिलने पर उन्होंने जिला प्रशासन की मदद से अन्य दाताओं के लिए पूरे संसदीय क्षेत्र में 20 हजार मेट्रिक टन खाद की व्यवस्था की। जिसमें से 11000 मेट्रिक टन शिवपुरी में, 9000 मेट्रिक टन गुना में और 11000 मेट्रिक टन अशोकनगर में खाद की व्यवस्था की गई। श्री सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी में जिला प्रशासन का खाद वितरण में अच्छा काम रहा।
श्री सिंधिया ने अन्नदाताओं को भरोसा दिलाया कि खाद की कमी नहीं होने दी जाएगी खाद की कालाबाजारी करने वालों को भी श्री सिंधिया ने हिदायत देते हुए कहा कि माफिया को नहीं पनपने दिया जाएगा। केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया कोलारस में जोरदार स्वागत किया गया। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद मतदाताओं को आभार जताने के लिए श्री सिंधिया कोलारस आए हुए थे। इस दौरान कोलारस में एक रोड शो भी हुआ। रोड शो के दौरान श्री सिंधिया का जोरदार स्वागत किया गया।

Leave a Comment