बेटियों के जन्म का विजय महोत्सव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

https://youtu.be/cCGlw-VEwaI?si=PcV7Di0bigOJTr4v

बधाई हो बेटी हुई है”* Zee5 पर रिलीज़ हुई

मुंबई। “बधाई हो बेटी हुई है,” फ़िल्म जो भारत में बेटियों की यात्रा का दर्शनात्मक सिनेमाई पोर्ट्रेयल वर्णन है, 29 मार्च, 2024 को प्रसिद्ध भारतीय OTT प्लेटफ़ॉर्म Zee5 पर अपने बहुप्रतीक्षित डेब्यू की है। 2022 में PVR सिनेमाओं में बड़े पर्दे पर सफल लॉन्च के बाद, फिल्म अब डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से एक विस्तृत दर्शकों तक पहुँचती है।

“बधाई हो बेटी हुई है” भारत में बेटियों को समर्पित एक सिनेमेटिक श्रद्धांजलि है, जिसके माध्यम से हृदयस्पर्शी कथानक और प्रभावशाली कहानी के माध्यम से, फ़िल्म का उद्देश्य हर बेटी में गर्व भरना है और उन पर नकारात्मक धारणाओं को चुनौती देना है।

फिल्म को भारत के प्रतिष्ठित प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के देशव्यापी अभियानों की प्रेरणा से, जैसे कि “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ,” और महिला सशक्तिकरण के लिए वैश्विक प्रयासों से प्रेरित है। “बधाई हो बेटी हुई है” हर बेटी में गर्व भरने और उन पर नकारात्मक धारणाओं को चुनौती देने का प्रयास करती है।

फिल्म महिला भ्रूण हत्या, लिंग भेदभाव, यौन शोषण, आत्मरक्षा, और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर मुद्दों पर प्रकाश डालती है, जबकि यह भी बेटियों के दिव्य आशीर्वाद और समाज में उनकी प्रमुख भूमिका का जयघोष करती है।

“हमें बधाई हो बेटी हुई है” को Zee5 पर लाने पर बहुत खुशी है, जिससे भारत के हर दर्शक को इस शक्तिशाली सिनेमेटिक अनुभव को देखने का अवसर मिलेगा। “बधाई हो बेटी हुई है” के जरिए हम बेटियों के सम्मान और मूल्य को साझा करते हैं, जो हमारे समाज की शोभा हैं और जिनका हमें गर्व होना चाहिए। (कहा गया निर्देशक या निर्माता का नाम]।

“इसके जज्बाती कथानक और प्रभावशाली कहानी के साथ, हम मानते हैं कि फिल्म दर्शकों के दिलों में गहरा असर डालेगी और हमारे समाज में बेटियों के मूल्य के बारे में महत्वपूर्ण बातचीत को जगाएगी,” :- {कहा गया कोई महत्वपूर्ण व्यक्ति का नाम]।

फिल्म जया प्रदा और यमिनी स्वामी जैसे कलाकारों के प्रभावी प्रदर्शन के साथ, “बधाई हो बेटी हुई है” के कहानी का आकर्षक हिस्सा बने है। यह फिल्म एक पूरे टीम के संगठनात्मक प्रयास का प्रमाण है, जो नाटकीय क्षमता को समर्पित करके बेटियों के सम्मान में योगदान देना चाहती है।

“हम ‘बधाई हो बेटी हुई है’ की सफलता पर अत्यंत गर्वित हैं और Zee5 के साथ मिलकर इस फिल्म को एक व्यापक दर्शकों तक पहुँचाने का अवसर पाकर आभारी हैं,” फ़िल्म के मुख्य किराएदार यमिनी स्वामी ने कहा।

“हम आशा करते हैं कि दर्शक फिल्म के संदेश से प्रभावित होंगे और वे हर जगह बेटियों के अधिकार और सशक्तिकरण का प्रचार करने के लिए प्रेरित होंगे।”

“बधाई हो बेटी हुई है” Zee5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है, दर्शकों को आत्मविश्वास, सहानुभूति, और बेटी की जीत के उत्सव की यात्रा पर आमंत्रित करते हैं।

Leave a Comment

[democracy id="1"]