स्थानीय कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म अनुराग की शूटिंग अनूपपुर में हुई

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं


अनूपपुर।  विरासनी फिल्म प्रोडक्शन और निरंजन मूवी
टोन के बैनर तले बन रही फिल्म अनुराग में स्थानीय कलाकार अपने अभिनय का जौहर दिखा रहे हैं फिल्म अनुराग का प्रदर्शन विभिन्न राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में किया जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए फिल्म के निर्माता व कहानीकार ललित दुबे ने बताया कि हम प्रयास कर रहे हैं कि अभिनय के क्षेत्र में स्थानीय कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिले और हमारे क्षेत्र के प्रतिभावान कलाकारों को देश दुनिया में पहचान मिले।इसी कड़ी में भयंकर भूल फिल्म के बाद यह दूसरी फिल्म है जिसका निर्माण अनूपपुर में किया जा रहा है,यह फिल्म पारिवारिक जीवन के खट्टे मीठे पलों को दर्शाती है।
निर्माता ललित दुबे ने बताया कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में कन्हैया पटेल हैं जो छत्तीसगढ़ी फिल्म के जाने माने अभिनेता हैं अभी उनके द्वारा अभिनीत फिल्म तोर मया के चिन्हा कई सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और आगामी फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार है तो वहीं निर्देशक व अभिनेता के रूप में जुड़े डा नत्थू लाल पटेल कई फिल्मों में अभिनेता और निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं उनकी आगामी फिल्म सरहद के सिपाही और पकड़ जल्दी रिलीज होगी।
फिल्म अनुराग में निर्देशक- *डॉ. नत्थूलाल पटेल*
छायांकन-बीजूथॉमस*,
प्रोडक्शन मैनेजर- संजय विश्वास, सहायक निर्देशक- *सपना बंसल*, एवं खिरोधर सोंधिया* मेकअप आर्टिस्ट- रानी तिवारी,
लाइट मेन- राज पटेल हैं वहीं मुख्य भूमिका में कन्हैया पटनिहा, मुस्कान बड़गैयाँ*, हैं उनके साथ सह अभिनेता के तौर पर*डॉ. नत्थूलाल पटेल, ललित दुबे, सिद्धार्थ, अमन, हर्षिता, अनिल पांडे मुन्नू*,द्वारा अभिनय किया गया हैं।
आगामी समय में फिल्म अनुराग का प्रदर्शन
मुम्बा इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल पुणे, इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल जयपुर, खजुराहों इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ,रीवा नेशनल फ़िल्म फेस्टिवल , पन्ना नेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में किया जाएगा।

Leave a Comment

[democracy id="1"]