शिवपुरी में मुरारी चाय वाला फिर चर्चा में, 90 हजार रुपए की मोपेड लाने की खुशी में खर्च कर दिए 50 हजार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बग्गी, क्रेन और डीजे के साथ घर पर 90 हजार रुपएए की मोपेड लाया मुरारी चाय वाला
– मोपेड लाने की ऐसी खुशी की खर्च कर दिए 50 हजार रुपए

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। शिवपुरी का रहने वाला मुरारी चाय वाला इस समय फिर से चर्चा में आ गया है। लोन लेकर 90 हजार रुपए की मोपेड ली और इस गाड़ी खरीदने की खुशी में इसको घर तक लाने के लिए बग्गी, क्रेन और डीजे आदि पर 50 हजार रुपए खर्च कर दिए शिवपुरी में जुलूस निकालकर मुरारी चाय वाले ने अपनी खुशी जाहिर की। मुरारी चाय वाले ने बताया कि मोपेड लाने की खुशी है इसलिए डीजे क्रेन और बग्गी के माध्यम से घर तक यह बाइक ले जाई गई। वहीं दूसरी ओर तेज आवाज में डीजे बजाने व जुलूस निकालने पर कोतवाली पुलिस ने डीजे मालिक और जुलूस निकालने वाले मुरारी कुशवाह चाय वाले पर मामला भी दर्ज कर लिया है।

90 हजार की बाइक के लिए 50000 खर्च कर दिए-

शिवपुरी के रहने वाले मुरारी चाय वाले बीते 2 साल से चर्चा में है। 2 साल पहले 12500 रुपए का मोबाइल लेने पर मुरारी चाय वाले ने 25000 खर्च कर दिए थे और जुलूस निकाल कर के घर तक यह मोबाइल एक बग्गी में रख कर ले जाए गए थे। ढोल नगाड़ा के साथ यह जुलूस निकाला गया था। तब भी मुरारी चाय वाले चर्चा में आए थे और अब एक बार फिर से 90000 की बाइक लाने के लिए मुरारी चाय वाले ने 50000 खर्च कर दिए।

जुलूस निकालकर घर तक ले गए मोपेड-
मुरारी चाय वाले शोरूम से मोपेड गाडी 90000 की लोन पर ली और घर तक पहुंचाने के लिए जुलूस निकाला। इस दौरान जुलूस को देखकर लोग हक्के बक्के रह गए क्योंकि पहली बार उन्होंने डीजे और बग्गी और क्रेन के माध्यम से ऐसे किसी की खुशी देखी थी ।

मामला दर्ज हुआ, तो लोगों ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास-

शिवपुरी की कोतवाली पुलिस ने तेज आवाज में डीजे निकलने पर मुरारी चाय वाले पर कोलाहल अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया। इस मामला दर्ज करने की जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने सोशल मीडिया पर पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए। कई सोशल मीडिया हैंडलर्स ने कहा कि शादी विवाह और अन्य धार्मिक कार्यक्रमों में तेज आवाज में डीजे बजाया जाता है तब पुलिस कार्रवाई नहीं करती लेकिन मुरारी चाय वाले पर हाल मुकदमा दर्ज कर दिया।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u