पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों, खिलाड़ी व शिक्षकों को किया सम्मानित

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय आईटीबीपी शिवपुरी में उत्कृष्टता पुरस्कार सम्मान समारोह हुआ आयोजित

-केंद्रीय विद्यालय संगठन भोपाल संभाग के सहायक आयुक्त ने दिए उत्कृष्टता प्रमाण पत्र

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। शिवपुरी के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय आइटीबीपी केंद्र में मेधावी प्रतिभाओं के लिए उत्कृष्टता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2024 तथा केवीएस की राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता में उल्लेखनीय सफलता पाने वाली प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। विद्यालय के छात्र जुनैद बेग मिर्जा ने जूडो में केंद्रीय विद्यालय संगठन की राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल तथा कुमारी प्रांजल त्रिपाठी ने भी जूडो में कांस्य पदक अर्जित किया था इसके लिए उनको क्रमश: 8 हजार रुपए और 5 हजार रुपए का चेक प्रदान किया गया।

विद्यालय की कक्षा 12वीं कॉमर्स की छात्रा कुमारी राधिका शर्मा ने 97 प्रतिशत अंक अर्जित करके भोपाल संभाग के समस्त केंद्रीय विद्यालयों में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के स्नातकोत्तर शिक्षक (वाणिज्य) राजीव कुमार सिंह ने भी व्यावसायिक अध्ययन तथा लेखाशास्त्र दोनों विषयों के परीक्षा परिणाम में पूरे भोपाल संभाग में श्रेष्ठतम स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर केंद्रीय विद्यालय संगठन भोपाल संभाग के सहायक आयुक्त विजय वीर सिंह ने विद्यालय में इन सभी को उत्कृष्टता प्रमाण पत्र तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
साथ ही पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय आइटीबीपी शिवपुरी ने कक्षा 12वीं वाणिज्य संकाय में पूरे भोपाल संभाग में प्रथम स्थान एवं कक्षा दसवीं के परीक्षा परिणाम में भोपाल संभाग में तृतीय स्थान प्राप्त किया । विद्यालय की ओर से इस अभूतपूर्व उपलब्धि हेतु उत्कृष्टता प्रमाण पत्र तथा स्मृति चिन्ह विद्यालय की प्राचार्य श्रीमती पुनीता ज्योति ने प्राप्त किया। सहायक आयुक्त ने बच्चों तथा विद्यालय परिवार को इसकी बधाई देते हुए उन्हें ऐसे ही नए कीर्तिमान बनाते रहने के लिए प्रेरित किया। विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक अभिषेक आर्य ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u