कार में एक साथ निकले व्यापारी और सरकारी वकील, एक की लाश मिली दूसरा गायब, पुलिस जांच में जुटी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नदी में मिली कार, व्यापारी की संदिग्ध मौत से मामला उलझा

– मामला पूरी तरह संदिग्ध, पुलिस जांच में जुटी

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना अंतर्गत बुधना नदी में एक कार डूबती हुई संदिग्ध अवस्था में मिली है। इस कार में पिछोर के व्यापारी शिवम गुप्ता की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि मृतक व्यापारी शिवम गुप्ता के साथ उनके साथी एडीपीओ (सरकारी वकील) राकेश रोशन भी थे लेकिन वह गायब हैं। कार से मृतक शिवम गुप्ता की लाश तो मिल गई लेकिन एडीपीओ राकेश रोशन का अभी तक कोई सुराग नहीं है।

व्यापारी के पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी-

पुलिस ने बताया है कि जो कार नदी में मिली है वह कार सरकारी वकील राकेश रोशन की है। सूत्रों ने बताया है कि रविवार की शाम को सहायक जिला अभियोजन अधिकारी (एडीपीओ) राकेश रोशन और पिछोर के व्यापारी शिवम गुप्ता कार में एक साथ बैठकर के घर से निकले थे रात को यह घर पर नहीं लौटे। इसके बाद व्यापारी शिवम गुप्ता के पिता ने सुबह पिछोर थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई कि उनके पुत्र का कुछ पता नहीं है। इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। इस गुमशुदगी के बाद सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पिछोर-चंदेरी रोड पर बुधना नदी में एक कार पड़ी है।

नदी से कार निकलवाई तो मिली लाश-

पुलिस ने इस सूचना के आधार पर नदी में डूबी कार को बाहर निकलवाया। नदी से कार को बाहर निकलवाने पर उसमें शिवम गुप्ता की लाश मिली। कार में एडीपीओ राकेश रोशन मौजूद नहीं थे। कार के कांच टूटे हुए थे पुलिस को पूरा मामला संदिग्ध लगा है इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है । वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर शिवपुरी से एसडीआरएफ की टीम मौके पर भेजी गई और शिवम गुप्ता के दूसरे साथी सरकारी वकील राकेश रोशन की तलाश पानी में की गई लेकिन उनका देर शाम तक कोई पता चला नहीं लगा।

सरकारी वकील की तलाश जारी –

पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने बताया है कि पिछोर-चंदेरी पर स्थित बुधना नदी में एक कार पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इसके बाद पुलिस ने उक्त कार को निकलवाया तो इसमें व्यापारी शिवम गुप्ता की लाश मिली है। उन्होंने बताया कि उनके साथी सरकारी वकील राकेश रोशन की तलाश की जा रही है। पिछोर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया और नदी में तलाश की जा रही है।

मामला पूरी तरह संदिग्ध, पुलिस जांच में जुटी-

इस मामले में शिवम गुप्ता की लाश तो मिल गई है लेकिन उनके दूसरे साथी एडीपीओ राकेश रोशन कहां है इसके बारे में कुछ भी अभी तक सुराग नहीं लगा है। पुलिस को पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से नदी के पानी से में गायब राकेश रोशन की तलाश भी की है लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u