नगर के वार्ड नंबर सात मे मिला अज्ञात युवक का शव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पुलिस जुटी जांच में
अनूपपुर। नगरपालिका अनूपपुर के वार्ड क्रमांक सात भारत ज्योति स्कूल की आगे नाला/गढ़ार में एक अज्ञात युवक का सड़ा हुआ शव पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया है। इस दौरान एडिशनल एसपी,कोतवाली निरीक्षक के साथ डॉग एस्कॉर्ट ने घटनास्थल का निरीक्षण एवं परीक्षण किया अज्ञात युवक का की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने प्रारंभिक कार्यवाही करते हुए मृतक के शव को जिला चिकित्सालय के शव फ्रीजर में सुरक्षित रखते हुए कार्यवाही प्रारंभ की है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना एवं नगर पालिका अनूपपुर के वार्ड क्रमांक सात भारत ज्योति स्कूल के आगे एक नाला/गढ़ार मे गुरुवार की दोपहर कुछ महिलाओ ने बताया कि तिपान नदी एक अज्ञात व्यक्ति मृत अवस्था में देखा जिसकी लोगों को सूचना दिए जाने पर हंड्रेड डायल पुलिस एवं कोतवाली थाना पुलिस को दी गई।
जिसमें पाया गया कि एक 30 से 35 वर्ष उम्र के अज्ञात युवक मृत स्थिति में पड़ा है जो लगभग तीन से चार दिन पुराना है घटना की गंभीरता को देखते हुए डांग स्कार्ट से भी परीक्षण कराते हुए कार्यवाही प्रारंभ की अज्ञात मृतक के शव को जिला अस्पताल अनूपपुर के शव वाहन से शव परीक्षण कक्ष के फ्रीजर में सुरक्षित रख्या गया है अज्ञात युवक की पहचान किए जाने का प्रयास पुलिस कर रही है, मृतक के मृत्यु का कारण प्रारंभिक जांच में स्पष्ट नहीं हो सका है।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u