जनहितैषी काम नहीं रुकेंगे, जल्द मिलेगी एनओसी- विधायक देवेंद्र जैन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भोपाल में वन मंत्री की मौजूदगी में हुई बैठक

– सिंध जलावर्धन योजना और शिवपुरी-झांसी रोड निर्माण की एनओसी मिलेगी जल्द

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन के प्रयासों से गुरुवार को भोपाल में वन मंत्री नागर सिंह चौहान की मौजूदगी में एक बैठक हुई। इस बैठक में शिवपुरी की सिंध जलावर्धन योजना और शिवपुरी- झांसी रोड बायपास निर्माण की एनओसी को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक में वन मंत्री की मौजूदगी में सकारात्मक चर्चा हुई है।
शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने बताया कि इस बैठक में वन मंत्री नागर सिंह चौहान ने वन अधिकारियों को निर्देश दिए की जनहितैषी योजना के क्रियान्वयन में किसी तरह की परेशानी नहीं आना चाहिए। इस बैठक में शिवपुरी के वन अधिकारी भी मौजूद रहे।
विधायक देवेंद्र जैन ने बताया कि वन मंत्री की मौजूदगी में हुई यह बैठक काफी सकारात्मक रही है। विधायक श्री जैन ने बताया कि इस बैठक में वन मंत्री ने सभी अधिकारियों से कहा कि निर्धारित प्रक्रिया अपनाकर जल्द से जल्द शिवपुरी सिंध जलावर्धन योजना की एनओसी और शिवपुरी-झांसी बायपासमार्ग निर्माण की एनओसी दी जाए। श्री जैन ने बताया कि आने वाले कुछ दिनों में ही सारी प्रक्रियाएं पूरी कर यह एनओसी मिलने की आशा है। गौरतलब है कि सिंध जलावर्धन योजना की नवीन पाइपलाइन माधव राष्ट्रीय उद्यान के आसपास की सीमा में डाली जाना है लेकिन वन विभाग की एनओसी न मिल पाने के कारण यह नई पाइन लाइन नहीं बिछ पा रही है। इसके अलावा शिवपुरी-झांसी रोड पर बायपास निर्माण की एनओसी भी वन विभाग से लटकी पड़ी है।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u