नो इंट्री के बावजूद ट्रैफिक विभाग करा रहा भारी वाहन की इंट्री

filter: 0; fileterIntensity: 0.0; filterMask: 0; module: photo; hw-remosaic: false; touch: (-1.0, -1.0); modeInfo: ; sceneMode: 0; cct_value: 5230; AI_Scene: (11, 0); aec_lux: 73.536316; aec_lux_index: 0; hist255: 0.0; hist252~255: 0.0; hist0~15: 0.0; albedo: ; confidence: ; motionLevel: -1; weatherinfo: null; temperature: 39;

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

यातायात प्रभारी और मीडिया कर्मियों की हुई बहस
सभी प्वाइंट पर मौजूद यातायात के कर्मी के बावजूद निकल रहे भारी वाहन 
अनूपपुर। बीते 6 जून को अनूपपुर कलेक्टर के द्वारा शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर नो एंट्री को लेकर एक आदेश जारी किया गया। जिसमें भारी वाहनों का प्रवेश सुबह 6:00 बजे से लेकर रात 10:00 बजे तक बाधित रहेगी, लेकिन कलेक्टर के इस आदेश का इसका पालन यातायात विभाग करते नजर नहीं आ रहा है आलम यह है कि दोपहर के समय में भी भारी वाहन जिला मुख्यालय के सड़कों में फर्राटे भर रहे।
जिला मुख्यालय के सड़कों में पावर प्लांट से राखड लेकर भारी वाहन नो एंट्री होने के बावजूद भी प्रवेश कर रहे हैं यह आलम तो तब है। जब यातायात विभाग के द्वारा अंडर ब्रिज ,अमरकंटक तिराहा, इंदिरा तिराहा के साथ साई मंदिर, तीपान नदी को पास यातायात विभाग के द्वारा कर्मचारी तैनात किए गए, बावजूद इसके अगर भारी वाहन शहर में प्रवेश कर रहे हैं तो यातायात विभाग के कामों पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं कि ड्यूटी में काम कर रहे यातायात कर्मी के बावजूद भारी वाहन कैसे शहर में प्रवेश कर रहे हैं या फिर इनकी कहानी मिलीभगत तो नहीं है। शहर में ट्रक की एंट्री के लिए वाहन चालक ने भी जमकर बहाने बाजी बताई।
इस मामले में जब हमारे द्वारा एडिसनल एसपी इसरार मंसूरी से चर्चा की गई तो उन्हें बताया कि नो एंट्री का पालन हो रहा है अगर किसी की गलती है तो उसे पर कार्रवाई जरूर होगी आज शहर में भारी वाहन प्रवेश किया था उसे पर जुर्माने की कार्रवाई की गई है।

Leave a Comment

  • Marketing Hack4u