फोरलेन हाईवे पर रेत से भरे डंपर में लगी आग, पूरा जलकर हुआ स्वाहा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

आग लगने के बाद डंपर पूरी तरह जलकर ख़ाक हो गया

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र भड़ाबाबड़ी के पास सड़क पर दौड़ रहे एक रेत से भरे डंपर में आग भड़क गई। डंपर के ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सुरवाया थाना पुलिस ने फायरबिग्रेड की मदद से आग पर जैसे-तैसे काबू पाया। बता दें कि आग भड़कने के बाद करीब एक डेढ़ घंटे तक डंपर हाइवे पर धूं-धूं कर जलता रहा था। आग लगने के बाद डंपर पूरी तरह जलकर ख़ाक हो गया।

खदान से रेत भरकर आ रहा था डंपर-

जानकारी के मुताबिक़ डंपर क्रमांक MP07HB5727 (दस पहिया) करैरा तहसील की किसी रेत की खदान से रेत भरकर शिवपुरी की ओर आ रहा था। इसी दौरान सुरवाया थाना क्षेत्र भड़ाबाबड़ी के पास चलते डंपर में अचानक से आग भड़क गई। ड्राइवर ने डंपर को रोक जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। कुछ देर में डंपर आग की पूरी तरह से चपेट में आ गया।

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू-

लोगों ने बताया है कि यहां तक की डंपर में दसों पहियों ने आग पकड़ ली थी। डंपर में भड़की आग की सूचना लगते ही सुरवाया थाना पुलिस मौके पर पहुचीं और ट्रैफिक को हाइवे की एक पट्टी से चालू कराया। इसके कुछ देर बाद फायरबिग्रेड भी मौके पर पहुंची। जहां दमकलकर्मियों ने आग पर जैसे तैसे काबू पाया। बता दें कि इस बीच करीब डेढ़ घंटे तक डंपर जलता रहा। डंपर में आग लगने कारण केबिन की वायरिंग में हुए शॉर्टशर्किट का होना बताया गया है। सुरवाया पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]