डॉग लवर का अपना दीवानापन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

डॉग लवर का अपना दीवानापन

शादी के कार्ड में छपवाए अपने प्यारे डॉग के नाम

भो पार्टी के नाम से मिली शादी के कार्ड में जगह

सागर। डॉग लवर जहां इंसान अपनी इंसानियत खोता जा रहा है वही जानवरो की बफादारी के कायल लोग उनको अपने परिवार के सदस्य के रूप में देखते है आजकल लोग शादी के कार्ड में परिवार के लोगों तक का नाम छोड़ देते हैं. लेकिन सागर के एक युवक के द्वारा छपवाए गए शादी का कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ हैं. इसमें उसने अपने परिवार और बच्चों के साथ डॉग के नाम भी भौं भौं पार्टी के नाम से छपवाए हैं. जिस तरह से शादी कार्ड में बच्चा पार्टी नटखट पार्टी का नाम होता हैं वैसा ही भौं भौं पार्टी में रॉकी, जोजो ,कालू और लालू के नाम है. इसी वजह से यह शादी का कार्ड सुर्खियां बटोर रहा है. इतना ही नहीं ये डॉग संगीत से लेकर हल्दी की रश्म तक और दूल्हे की निकासी से लेकर मंडप तक में साथ दिखाई दिए. दूल्हे के साथ इन्होंने जमकर डांस भी किया, सगाई के समय भी यह मंच पर दूल्हा दुल्हन के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आए।

दरअसल सागर के रानीपुरा में रहने वाले यशवंत उर्फ राहुल रैकवार की शादी 21 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के महरोनी की चंचल रैकवार से हुई थी 27 जनवरी को उनकी सगाई हुई थी, जिसमें रॉकी और जोजो भी मेहरोनी गए थे, बाकायदा मंच पर दूल्हे दुल्हन के साथ उनकी तस्वीर भी खींची गई थी. विदाई के समय लड़की वालों ने दोनों का हल्दी लगाकर टीका भी किया था।

यशवंत रैकवार का कहना है कि करीब 5 साल पहले भी अपने मित्र को छोड़कर घर लौट रहे थे रास्ते में उनकी गाड़ी का पहिया एक छोटे से पिल्ले (पपी) के ऊपर आ गया था जिसका मुझे दुख हुआ गाड़ी से रुक कर देखा तो वह जिंदा था उसके बाद में उसे अपने साथ लेकर घर आ गया और देखभाल करने लगा, ऐसे इनसे जुड़ाव हो गया, फिर धीरे धीरे 4 डॉग हो गए, जिनके नाम रॉकी ,जोजो, लालू ,कालू हैं. अब यह परिवार के सदस्यों की तरह हो गए हैं।

Leave a Comment

[democracy id="1"]