कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह यादव ने ज्योतिरादित्य को लिया निशाने पर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राव यादवेंद्र सिंह यादव ने सिंधिया पर साधा निशाना-कहा पिछली बार भी 6 लाख से जीतने का दावा किया था रिजल्ट ने सब बता दिया था

 ज्योतिरादित्य कई साल सांसद रहे लेकिन आज कोई सुविधा नहीं

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी बनाए गए राव यादवेंद्र सिंह यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर एक बार फिर से जोरदार निशाना साधा है। शिवपुरी में जब पत्रकारों ने राव यादवेंद्र सिंह से पूछा कि भाजपा नेताओं का दावा है कि इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया 6 लाख से अधिक वोटो से जीतेंगे। इस पर अपनी टिप्पणी करते हुए राव यादवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि वर्ष 2019 में भी वह कहते थे कि 6 लाख वोटों से जीतेंगे , हमारी जोती भी इस क्षेत्र से जीत जाएगी। इस तरह की बातें वह किया करते थे लेकिन जब रिजल्ट आए तो सबको पता चल गया क्या हुआ। कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए राव यादवेंद्र सिंह यादव ने शिवपुरी के कलेक्टर कार्यालय पर पहुंचकर गुरुवार को अपना नाम निर्देशन पत्र भरा। नाम निर्देशन पत्र भरते समय कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह यादव के साथ कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह मौजूद रहे। नाम निर्देशन पत्र भरने के बाद पत्रकारों से चर्चा में कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह यादव ने भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा। राव यादवेंद्र सिंह यादव से जब पत्रकारों ने पूछा कि भाजपा दावा करती है कि अबकी बार 400 पार जैसे नारे के साथ भाजपा चुनाव लड़ रही है। इस पर राव यादवेंद्र सिंह यादव ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा अबकी बार 400 पार जाने की पेट्रोल के दाम की बात कह रही है। राव यादवेंद्र सिंह यादव ने दावा किया कि भाजपा का 400 पार से मतलब अबकी बार पेट्रोल के दाम 400 पार हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि महंगाई को लेकर भाजपा को कोई चिंता नहीं है आज आम आदमी का जीना दूभर हो गया है इन सब मुद्दों के साथ वह यह चुनाव लड़ रहे हैं।

ज्योतिरादित्य कई साल सांसद रहे लेकिन आज कोई सुविधा नहीं-

पत्रकारों से चर्चा में राव यादवेंद्र सिंह यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कई सालों से इस क्षेत्र से सांसद रहे लेकिन आज किसानों के लिए नहर नहीं है, सिंचाई की कोई सुविधा नहीं है। रोजगार देने के लिए उद्योग धंधे नहीं है। कई वर्ष तक इनके परिवार के लोग सांसद रहे लेकिन इस क्षेत्र की जनता को क्या मिला । उन्होंने कहा कि वह इन सब मुद्दों के साथ चुनाव में जाएंगे। यादवेंद्र सिंह ने दावा किया कि उनके साथ जनता का आशीर्वाद है और वह चुनाव जीतेंगे।

तो अपने परिवार के सदस्य केपी यादव का टिकट क्यों कटवा दिया-

राव यादवेंद्र सिंह यादव ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया यह कहते हैं कि उनके इस क्षेत्र से पारिवारिक संबंध हैं तो उन्होंने अपने परिवार के सदस्य केपी यादव का टिकट क्यों कटवा दिया जब वह ( ज्योतिरादित्य सिंधिया) राज्यसभा के सदस्य थे तो उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने की क्या जरूरत थी। यादवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि वह जनता के आशीर्वाद से चुनाव लड़ रहे हैं और जनता का आशीर्वाद उनके साथ है वह इस आशीर्वाद से यह चुनाव जीतेंगे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]