केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रावत समाज के सम्मेलन को संबोधित किया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने मतदान करें

मोदी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370को हटाया, हमें हर बूथ पर 370 मतदान बढ़ाना है

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। मेरा और मेरे परिवार का रावत समाज से पारिवारिक संबंध है। मैं आप लोगों के बीच आकर खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं। रावत समाज ने मां भारती की बहुत सेवा की है। इस समाज ने इस भूमि को अपने खून और पसीने से सींचा है। यह समाज वीरता और बलिदान का प्रतीक है। रावत समाज ने मराठाओं के साथ मिलकर मुगलों से युद्ध लड़े और मुगलों को परास्त किया। आज समाज सेवा, शिक्षा, कृषि के साथ रावत समाज के युवा सैनिक बनकर देश की सेवा कर रहे हैं। यह बात केंद्रीय मंत्री व गुना लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी के पडोरा में रावत समाज के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।
केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाया। धारा 370 हटाने के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दे दिया। अब हम लोगों को भी श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करना है।

*2047 तक विकसित भारत का निर्माण करने भाजपा को वोट दें*
केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में गरीब कल्याण की अनेकों योजनाएं चलाई जा रही हैं। किसान भाइयों के लिए सम्मान निधि, बहनों के लिए लाड़ली लक्ष्मी, लाड़ली बहना योजना, 80 करोड़ लोगों को निःशुल्क अनाज देने के साथ आयुष्मान भारत से करोड़ों लोगों को निःशुल्क इलाज की सुविधा प्रधानमंत्री श्री नरेंन्द्र मोदी जी की सरकार में मिल रही है। प्रधानमंत्री जी 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। विकसित भारत के निर्माण के लिए आप सभी भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि 500 वर्षों बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम ने होली मनाई। 25 मार्च को हम सबने होली मनाई है, लेकिन 4 जून को लोकसभा का परिणाम आएगा और भाजपा के ऐतिहासिक विजय पर एक बार हम सब मिलकर फिर होली मनाएंगे।

*क्षेत्र के विकास के लिए सड़कों का जाल बिछाया*
केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि मैंने शिवपुरी और अशोक नगर के विकास के लिए लगातार कार्य किया है। अशोक नगर और शिवपुरी में सड़कों का जाल बिछाने के साथ लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए भाजपा सरकार लगातार कार्य कर रही है। आप लोगों ने जो कार्य करने के लिए कहा, मैंने उसे समय पर पूरा किया। जो कार्य आप लोगों ने नहीं कहा, लेकिन क्षेत्र के विकास के लिए जरूरी था, वह कार्य भी मैंने और भाजपा सरकार ने इस क्षेत्र में किए हैं। आगामी 7 मई को आप लोगों को संग्राम करना है। यह नए जमाने का युद्ध है, जिसमें तलवार नहीं ईवीएम का बटन दबाना है और विरोधियों को परास्त करना है।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्री रणवीर सिंह रावत, विधायक श्रीमती सरला रावत, श्री सीताराम रावत पढोरा, श्री चंदन सिंह पटेल, श्री रामस्वरूप, श्री भारत सिंह, श्री मुन्ना लाल रावत, श्री धर्मवीर रावत, श्री लक्ष्मण सिंह रावत, श्री गोपी राम रावत, श्री यशपाल रावत, श्री मुरारी मीना, श्री इंदर मीना, श्री सीताराम रावत, श्री देवेंद्र जैन सहित बड़ी संख्या में रावत समाज के लोग और पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]