अपनी पोलिंग पर ध्यान दें, 370 वोट बढ़ाना है-ज्योतिरादित्य सिंधिया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

गुना लोकसभा क्षेत्र के शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यालय का किया शुभारंभ

– बूथ जीता चुनाव जीता के मंत्र के साथ श्री सिंधिया ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को शिवपुरी में भाजपा के कार्यालय का शुभारंभ किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं को जोश बढ़ाते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत से चुनाव में लग जाएं। अपनी पोलिंग पर ध्यान दें। प्रत्येक पोलिंग पर 370 वोट बढ़ाना है। प्रत्येक कार्यकर्ता जमीन पर ध्यान देगा तो स्वाभाविक है कि इमारत भी अच्छी बनेगी। गुना- शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमें प्रत्येक पोलिंग पर ध्यान देना है। कार्यकर्ता इस पर ध्यान लगाए और पूरी ताकत से चुनाव जीतने के लिए लग जाएं। विधानसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम, शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक देवेंद्र जैन सहित भाजपा की वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्तागण और अन्य जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे।

एक-एक लाभार्थी से संपर्क करें कार्यकर्ता-

भाजपा कार्यालय के शुभारंभ मौके पर श्री सिंधिया ने कहा कि एक-एक कार्यकर्ता केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थी से संपर्क करें। प्रत्येक बूथ के एक-एक मतदाता के पास पहुंचे और बीते सालों में जो विकास कार्य केंद्र सरकार और राज्य सरकार की मदद से हुए हैं उसके बारे में बताएं। प्रत्येक लाभार्थी से संपर्क कर संकल्प दिलाया जाए कि उन्हें वोट डालने जाना है और देश को आगे बढ़ाना है।

बूथ जीता, चुनाव जीता का दिया मंत्र –

भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता संकल्प के साथ चुनाव में जाए। बूथ जीता, चुनाव जीता, मेरा बूथ सबसे मजबूत का संकल्प सभी लोग धारण करें। मोदी जी का साथ सबका विकास के साथ हमें काम करना है और लोकसभा चुनाव में पूरी मेहनत से चुनाव में जुट जाना है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]