दिवंगत जयकिशन शर्मा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट : श्याम बाबा एकादश पहुंची पहले सेमीफायनल में

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, सांसद प्रतिनिधि राम जी व्यास ने की भागीदारी, आज भारत वेटरन में चयनित समी खान होंगें शामिल किया जाएगा भव्य स्वागत

शिवपुरी। रंजीत गुप्ता। शहर के पोलोग्राउण्ड मैदान में आयोजित दिवंगत जयकिशन शर्मा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फायनल मुकाबले में रोचक आरसीबी को हराकर पहले सेमीफायनल में श्याम बाबा एकादश की टीम पहुंची। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए और उन्होंने मौके पर मौजूद सभी खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाया साथ ही दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार जयकिशन शर्मा की स्मृतियों को भी संजोया। इस अवसर पर टूर्नामेंट के संयोजक लालू शर्मा व किरण शर्मा के द्वारा राजू बाथम का पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए स्वागत किया गया और अंत में भगवान श्रीराम का चित्र भेंट कर सम्मान किया। इसके साथ ही टूर्नामेंट में 01 मार्च को भारत की वेटरन टीम में शिवपुरी से चयनित होने वाले समी खान आज अतिथि के रूप में शामिल होंगें जिनका कार्यक्रम स्थल पर भव्य ढोल-ताशों व माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया जाएगा। शमी खान का अभी-अभी भारत की वेटरन टीम में सिलेक्शन है जिससे सभी शिवपुरीवासियों में क्रिकेट के प्रति और रोमांच बढ़ा है साथ ही सभी प्रफुल्लित भी है। टूर्नामेंट में कॉमेन्ट्री खेल विभाग के कॉर्डिनेटर कमल सिंह बाथम शेरा, गिरीश मिश्रा मामा व पूर्व क्रिकेटर एवं पत्रकार जकी खान के द्वारा की गई जबकि स्कोरर राजवीर सिंह व कार्तिक कुशवाह रहे। इस टूर्नामेंट को भव्यता प्रदान करने के लिए विजेता पुरूस्कार की राशि 31 हजार प्रदान करने वाले एसपीएस स्कूल के संचालक व समाजसेवी अशोक ठाकुर एवं पूर्व नपं कोलारस अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, 15 हजार रूपये की उपविजेता राशि प्रदान करने वाले ग्राम पंचात भटनावर के सरपंच संजय अवस्थी, समस्त प्रकार की ट्रॉफी प्रदान करने के लिए सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा, पूरे टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों की टीम को टी-शर्ट प्रदान करने वाले एएस ग्रुप के डायरेक्टर अवधेश शिवहरे, सपना बस ट्रेवल्स संचालक जय सिंह रावत, जैक एन जिन स्कूल के संचालक जाहर सिंह रावत, पेट्रोल पंप संचालक राजेन्द्र रावत राजा भैया, जनपद अध्यक्ष श्रीमती हेमलता रघुवीर रावत, पटेल एण्ड संस के डायरेक्टर भूपेन्द्र रावत पड़ौरा, अनिल ओझा, दुर्गेश शर्मा टोरिया आदि शामिल है।
आखिरी चौका लगाकर आरसीबी को पराजित कर श्याम बाबा पहुंची सेमीफायनल में
दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार जयकिशन शर्मा स्मृति में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में बेहद ही रोचक मुकाबला क्वार्टर फायनल मैच में आरसीबी व श्याम बाबा के बीच हुआ। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 12 ओवर में 110 रन बनाए जिसमें 60 रनों का योगदान आदि ने दिया, इसके जबाब में उतरी श्याम बाबा की तरफ से शक्ति धाकड़ ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया और 23 रन और 01 विकेट लेते हुए मैच के आखिरी में चौका लगाकर अपनी टीम को विजय दिलाई। यहां मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार श्याम बाबा टीम के खिलाड़ी शक्ति धाकड़ को प्रदान किया गया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]