November 30, 2022 9:59 pm

हरियाणाः फरीदाबाद में देर रात को बिजनेसमैन का मर्डर, कार में मिला शव

Traffictail

फरीदाबाद. दिल्ली से सटे ग्रेटर फरीदाबाद इलाके में बीती देर रात सेक्टर 75 स्थित केएलजे सोसायटी में रहने वाले एक बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कारोबारी का का शव उन्हीं की गाड़ी से बरामद किया गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद किस स्थल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया है और हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय कारोबारी अरविंद पलवल के गांव घर्रोट का रहने वाले था. पुलिस के मुताबिक सोमवार रात को ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर 75 से केएलजे सोसायटी में रहने वाले बिजनेसमैन अरविंद का शव उनकी गाड़ी में मिला था, जिनके सिर में गोली लगी थी. पुलिस के मुताबिक, घटना के समय अरविंद के साथ उसके दो दोस्त भी थे. जो गोली लगने के बाद उसे निजी अस्पताल ले गए थे, लेकिन उसकी अस्पताल पहुंचते ही मौत हो चुकी थी.

पुलिस को मिली रात को सूचना

सोमवार की रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि केएलजी सोसाइटी सेक्टर 65 के बाहर एक कार में गोली चली है. उसके साथी घायल व्यक्ति को सर्वोदय अस्पताल लेकर गए हैं. प्रारंभिक जांच में पता चला कि लाईसेंसी पिस्टल से युवक के सिर में गोली मारी गई है. घटना के वक्त कार में मृतक के साथ दो अन्य व्यक्ति भी बैठे हुए थे.

परिजनों के मुताबिक, अरविंद पहले फाइनेंस का काम करता था. करीब डेढ़ साल पहले उसने जेसीबी, हाइड्रा आदि खरीदकर बल्लभगढ़ में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई का काम करने लगा था. रिश्तेदार की शिकायत पर पुलिस ने दो महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. अरविंद शादीशुदा था औऱ उनके तीन बच्चे भी हैं.

Tags: Brutal Murder, Haryana news live, Haryana police

Source link

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?