एमबी पावर के सी एस आर विभाग के द्वारा किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन,

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

एमबी पावर के सी एस आर विभाग के द्वारा किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन, शिविर के माध्यम से 76 यूनिट रक्त का किया गया संग्रह।

अनूपपुर 27 फरवरी, 2024. एमबी पावर के सीएसआर विभाग द्वारा जिला ब्लड बैंक में रक्त की उपलब्धता सुनिश्चित करने के प्रयासों के तहत स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। प्लांट परिसर स्थित अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर में कंपनी कर्मियॊं के साथ साथ, महिलाओं और स्थानीय आई.टी.आई. के छात्रों एवम् शिक्षकों ने रक्तदान किया। शिविर के माध्यम से कुल 76 यूनिट रक्त संग्रहित हुआ है।
कंपनी के प्लांट हेड एवं सीओओ बसंता कुमार मिश्रा ने शिविर में उपस्थित होकर रक्तदाताओं को उत्साहित किया। कंपनी के मानव संसाधन प्रमुख आर के खटाना ने स्वयं रक्तदान कर उपस्थित लोगो को इस मानवीय कार्य के लिए प्रेरित किया । उन्होनें बताया कि किसी भी आपदा की स्थिति में खून की आपूर्ति के लिए लोगों को रक्तदान करने के लिए आगे आना चाहिए, इससे जरुरतमंद की मदद हो सकेगी। प्रबन्धन की ओर से प्लांट प्रमुख बसंता कुमार मिश्रा और मानव संसाधन प्रमुख आर के खटाना ने रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र और प्रतीक के रूप में कप का वितरण किया, और विभाग के द्वारा किए गए इस आयोजन की सराहना की। सीएसआर विभाग के प्रमुख सत्यम सलील ने शिविर के आयोजन में समन्वयक की भूमिका निभाई। जिला स्वास्थ विभागीय टीम ने बताया कि शिविर से अनूपपुर और शहडोल दोनों ही ब्लड बैंक लाभान्वित होंगे।
उल्लेखनीय है कि एमबी पावर का सीएसआर विभाग पिछले कई वर्षों से रक्तदान शिविर आयोजित कर क्षेत्र में रक्त की उपलब्धता सुनिश्चित करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान करता रहा है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]