धूमधाम से मनाया जाएगा बाबा जी का जन्मदिन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पौराधार। राजनगर कालरी। पूर्वज मुक्तिधाम करौली शंकर महादेव कानपुर दरबार को सजाने वाले ब्रह्मलीन पंडित राधा रमण मिश्र जी का जन्मदिवस का कार्यक्रम स्थानीय भक्तों के द्वारा पौराधार कॉलोनी में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा।
14 फरवरी 2024 को बसंत पंचमी के अवसर पर “करौली शंकर महादेव दरबार” कानपुर को सजाने वाले ब्रम्हलीन पूज्यनीय बाबा श्री राधा रमण मिश्र जी का 140 वां भव्य जन्मोत्सव स्थानीय भक्तों के द्वारा मनाया जा रहा है,इस अवसर पर भक्तों के द्वारा ब्लाइंड स्कूल मनेद्रगढ़ में वस्त्र एवं स्वल्पाहार का वितरण प्रातः 11:00 बजे,दोपहर 2:00 बजे से रुद्राभिषेक सामुदायिक भवन पौराधार मे,शाम 6:00 बजे से बाबा जी का भव्य जन्मोत्सव एवं भक्तों का आपस में चर्चा, गीत ,संगीत भजन कार्यक्रम,रात्रि 8:30 बजे से भोग प्रसाद (रात्रि भोजन) भोजन उपरांत कार्यक्रम का समापन किया जाएगा।
इस आयोजन में कोयलांचल क्षेत्र रामनगर, राजनगर, बिजुरी पौराधार ,चिरमिरी, जमुना कोतमा ,अनूपपुर मनेन्द्रगढ़ सहित आसपास के क्षेत्र से सैकड़ो की संख्या में भक्त जन उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम की तैयारी में संलग्न दरबार की दीक्षित भक्त हनी चौरसिया ने उक्ताशय की जानकारी दी साथ ही अधिक से अधिक दरबार से जुड़े भक्तों को कार्यक्रम में आने का आग्रह भी किया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]