सतना डिग्री कॉलेज का मारपीट का वीडियो वायरल हुआ

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कॉलेज में मारपीट का वीडियो वायरल

दर्जन भर लोगों ने युवक से की मारपीट

सतना।  मध्यप्रदेश के सतना के डिग्री कॉलेज से सामने आया है। जहा डिग्री कॉलेज सतना में दर्जन भर लोगों ने फिल्मी स्टाइल से युवक से मारपीट की है। इस बेहरेमी से हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। विडियो देखने के बाद सभी लोग चौंक गए है। कि आखिर कोई किसी को इस तरह से कैसे मार सकता है।

मध्यप्रदेश के सतना के शासकीय महाविद्यालय में कैंटीन संचालक द्वारा छात्र को शराब पीने से मना करने पर कैंटीन संचालक के छोटे भाई पर छात्र और उसके साथियों ने की जमकर मारपीट की है। मारपीट करने का लाइव वीडियो आया सामने आया है। वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरीके से महाविद्यालय परिसर के अंदर दबंगो की दबंगई दिखाई दे रही है।

दरअसल यह है कि कॉलेज की कैंटीन परिसर में कैंटीन संचालक द्वारा कैंटीन में अपने छोटे भाई को बुलाया और छोटा भाई कैंटीन चल रहा था, और बड़ा भाई कैंटीन का सामान लेने के लिए बाहर गया था, इसी दौरान कालेज के कुछ छात्र कैंटीन में पहुंचे और कैंटीन संचालक के छोटे भाई से पानी शराब पीने के लिए मंगा। लेकिन छोटे भाई ने पानी का जग देने से मना कर दिया तब छात्र और उसके साथ मौजूद उसके साथियों ने जबरदस्ती पानी का जग कैंटीन से निकाल कर ले गए और कॉलेज परिसर में ही बैठकर शराब का सेवन करने लगे। जब कैंटीन संचालक के छोटे भाई ने इसका विरोध किया तो उसे इसका विरोध करना महंगा पड़ गया और छात्र एवं उसके साथियों ने कैंटीन संचालक के छोटे भाई के साथ जमकर लात घुसो से पिटाई कर दी, और उसके अधमरे जैसे हालत कर दिया, और मौके से भाग निकले। पीड़ित मामले की शिकायत दर्ज कराने कोलगवा थाने पहुंचा। जहां पुलिस मामले की शिकायत दर्ज कर दबंग की तलाश में जुट गई है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]