ट्रॅक पर ड्राईवर के शव पर परिजन ने की एसपी से दोबारा जॉच की मांग

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अनूपपुर कोतवाली का मामला
पुलिस ने बताया था करंट लगने से हुई थी ड्राईवर की मौत
अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत बीते 29 सितंबर को बैरीबांध स्थित रेत भंडारण में के पास एक ट्रक ड्राइवर का शव उसी के ट्रक में पड़ा मिला था जिस पर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए पीएम के रिपोर्ट के आधार पर यह बताया था कि ड्राइवर की मौत करंट लगने से हुई है लेकिन इस घटना के 5 माह बीत जाने के बाद भी मृतक के परिजन अब कार्यालय के चक्कर इस बात के लिए काट रहे हैं कि उनके भाई की मौत की सही तरीके से जांच नहीं की गई। मगर पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं की जांच कर ली गई है।
परिजनों की माने तो मृतक मोहन सिंह निवासी धीरूटोला घटना की सुबह 6:00 बजे दिनांक 29 सितंबर 2023 को ट्रक में रेत लेने बैरीबांध स्थित भंडार गृह में रेत लेने पहुंचा था ड्राइवर की मौत उसी के वाहन में हो गई है लेकिन परिजन इसे घटना न मानकर हत्या की आशंका बता रहे हैं।

मृतक के भाई दीपक का कहना है। कि पुलिस ने मामले की सही तरीके से जांच नहीं की है जिस जगह पर शव वाहन में पड़ा मिला वहां पर कोई बिजली का तार व खंभा मौजूद नहीं था वाहन में रखे रॉयल्टी पर्ची से यह जानकारी होती है कि वहां 7:30 बजे सुबह रेत भंडारण के लिए पहुंचा था तब तक ड्राइवर जीवित अवस्था में था लेकिन घटनास्थल पर से रेत भंडार की दूरी लगभग 3 किलोमीटर बताई जा रही है परिजनों का यह भी कहना है कि इस मामले में रेत भंडारण में लगे कर्मियों से पूछताछ नहीं की गई और हत्या के मामले को घटना में तब्दील कर दिया गया।
पीड़ित परिजन ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात किए हैं। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर मामले की विधवत जांच करने की बात पुलिस अधीक्षक के द्वारा परिजनों से की गई है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]